रानी चटर्जी को शानदार अभिनय के लिए मिला दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019, जाने पूरी डिटेल्स
रानी चटर्जी को शानदार अभिनय के लिए मिला दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

जानी मानी भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी को दादासाहब फाल्के आइकन अवार्ड 2019 में बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवार्ड मिला है. रानी को यह अवार्ड उनकी कई फिल्‍मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए दिया गया है. मुंबई के बांद्रा में लीलावती हॉस्‍पीटल के पास होटल रंग शारदा के रंग शारदा ऑडिटोरियम आयोजित इस अवार्ड समारोह रानी को इस प्रतिष्ठित अवार्ड के लिए चुना गया, जिसके लिए रानी चटर्जी ने आयोजकों का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि जब आपके काम को सम्‍मान मिलता है, तो कुछ अलग करने का जुनून और बढ़ जाता है. मुझे यह अवार्ड पाकर बेहद खुशी हुई है. इसके लिए मैं को – फाउंडर और ऑर्गनाइजर कल्‍याण जी जाना को भी धन्‍यवाद देती हूं.

एक बार फिर रोमांस करते नज़र आए निरहुआ और आम्रपाली, वायरल हो रहा वीडियो

रानी को यह अवार्ड कोरियोग्राफर सरोज खान, गणेश आचार्य, राजपाल यादव, दिलीप सेन, राजू सिंह माही, धनंजय मिश्रा, सत्‍येंद्र सिंह, अशोक मेहता, कल्‍याण जी जाना, गोविंद नामदेव, अली खान, बीएन तिवारी, अटलांटा कश्‍यप, इसरत अली, के के गोस्‍वामी, अमरीश सिंह, जसलीन मथरू, कृति वर्मा, संजय भूषण पटियाला और अजय मोहन साही जैसे गणमान्‍य अथितियों की उपस्थिति में दी गई.

निधि झा ने इस गाने में दिया सेक्सी पोज, फैन्स की उड़ी रातों की नींद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिन पहले ही नवरात्रि के पावन अवसर पर रानी चटर्जी की अपकमिंग फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ का फर्स्‍ट लुक भी आउट हुआ है, जिसमें वे एक अनोखा और रोमांचित करने वाला अवतार नजर आयी हैं. वहीं, रानी जल्‍द ही बॉलीवुड एक्‍शन मास्‍टर रोहित शेट्टी के लोकप्रिय शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग उन्‍होंने बुल्‍गेरिया में की थी. वहीं, वे सांसद और मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ भारती सिंह के चर्चित शो ‘खतरा – खतरा – खतरा’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावे रानी का अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर अपलोड कई कवर सौंग को उनके फैंस ने खूब पसंद किया है.

'मुंहे पर अटक जाता' गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर दर्शकों ने देखा कई बार

साउथ सुपरस्टार विजय की मूवी बिगिल का नया पोस्टर रिलीज

भोजपुरी गाना ‘छेड़ा न पिया धड़कता जिया’ का धमाल जारी, दर्शकों की दिलों की धड़कने हुई तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -