रानी चटर्जी सुन्दर ड्रेस में आई नजर, मोस्ट पॉपुलर लुक ने बनाया दीवाना
रानी चटर्जी सुन्दर ड्रेस में आई नजर, मोस्ट पॉपुलर लुक ने बनाया दीवाना
Share:

जानी मानी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर काफी छाई रहती हैं. रानी चटर्जी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ऐसी फोटो शेयर की है. फोटो में रानी चटर्जी ब्लैक कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड नजर अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और बेहद ही हॉट लग रही हैं. हाल ही में रानी चटर्जी को मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेक के अवॉर्ड से नवाजा गया है.

'ममंगम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले ही दिन मारी ऊंची छलांग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रानी चटर्जी आए दिन सेक्सी और हॉट फोटो-वीडियो शेयर कर लाखों फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें पारंपरिक डिजाइन के शूट में कातिलाना लग रही हैं. साथ ही फोटो शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा पॉपुलर आप लोगो ने ही बनाया है चाहे वो फिल्म देख कर या ट्रोल कर के इस अवॉर्ड का श्रेय आप को को जाता है हमेशा मेरे साथ बने रहे दोस्तो बेस्ट पॉपुलर अभिनेत्री 2019 धन्यवाद् विनोद जी #bestpopular2019.

टॉलीवुड की स्टार समीरा रेड्डी ने बच्चों को दिया खास गिफ्ट, यूनिकॉर्न के साथ दिया ख़ूबसूरत पॉज

अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए रानी चटर्जी रानी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर हॉट, सेक्सी, डांस और वर्कआउट की फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. रानी चटर्जी के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के फॉलोवर्स की संख्या 473k है. अब बात करते हैं रानी चटर्जी की तो साल 1989 में मुंबई में पैदा हुईं रानी चटर्जी आज भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित हीरोइन्स में से एक हैं. रानी चटर्जी ने साल 2004 में सुपरहिट फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला फिल्म से डेब्यू किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

एआर रहमान करेंगे विजय यसुदास के साथ मलयालम में वापसी

मलयालम के बीटबॉक्सिंग हुनर को सबको आना चाहिए

बीटबॉक्स बजाने का अनुभव बिलकुल निराला और अनोखा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -