इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट को कहा पागल

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट को कहा पागल

बिगबॉस सीजन-11 तो काफी चर्चा में रहा है. हाल ही में एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने भी शो के बारे में सनसनी खेस खुलासा कर दिया है. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी ने बिगबॉस के कंटेस्टेंट के बारे में बड़ा बयान दे दिया. रानी ने कहा कि बिगबॉस के घर में सब पागल भरे है. बता दे रानी को इस बार बिगबॉस के घर से ऑफर आया था, लेकिन कुछ लोगो के अनुभव और सेल्फ रियलाइज़ेशन के कारण उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था. हालांकि उन्होंने भविष्य में कभी बिगबॉस के घर में जाने से इंकार भी नहीं किया.

रानी ने कहा कि, "अगर मैं इस सीजन में घर में जाती तो मेरा भी कोई ऐसा रूप दिख चुका होता. क्‍योंकि वहां कई पागल भरे हुए हैं. उनमें सबसे ज्‍यादा इरिटेटिंग आकाश हैं." हिना खान अपने बयानों को लेकर इन दिनों खूब चर्चा में है. रानी ने हिना का उदाहरण देते हुए कहा कि, "जिस तरह से अभी हिना की निगेटिविटी दिख रही है, हो सकता है कि अगर मैं भी अंदर होती तो मैं भी ऐसी ही दिखती. क्‍योंकि मैं ऐसे लोगों को बर्दाशत नहीं कर पाती. इन सब के बावजूद मैं बिग बॉस के ऐसे शो में जाना चाहूंगी, जो क्‍लासी हो."

आगे रानी ने कहा कि, "बिग बॉस के सीजन में इस बार स्‍पष्‍ट तौर पर विजेता मिलने के बजाय हो सकता है, टेलीवीजन की अंगूरी भाभी यानी शिल्‍पा शिंदे और फेमस बहु हिना खान के बीच टाय हो जाये, क्‍योंकि दोनों काफी स्‍ट्रांग हैं. वहीं टॉप फाइव में रानी, शिल्‍पा शिंदे, हिना खान, आकाश डडलानी, विकास गुप्‍ता और हितेन तेजवानी को देखती हैं."

बता दे इससे पहले भी बिगबॉस के घर में कई भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स शामिल हुए है. इनमे मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, मोनालिसा जैसे नाम शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चंडीगढ़ रेप केस पर किरण खेर ने दिया विवादित बयान

रेयान रेनॉल्ड्स विनम्र व्यक्ति हैं- सोफिया बुश

कभी बोल्ड सीन कर चुकी इस एक्ट्रेस ने मुंडवाया सिर

 

?