काम पर लौटीं रानी चटर्जी, तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन
काम पर लौटीं रानी चटर्जी, तस्वीरें शेयर कर बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन
Share:

कोरोना संकट के इस समय में मनोरंजन जगत पर भी काफी असर पड़ा है, भोजपुरी हो चाहे बॉलीवुड प्रत्येक इंडस्ट्री के स्टार्स पर इसका प्रभाव पड़ा है। वही इस बीच भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी प्रशंसकों के दिलों राज करती हैं। अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली रानी की फिल्मों की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है।

वही अब कोरोना के लॉकडाउन के पश्चात् आखिरकार रानी चटर्जी काम पर लौट आई हैं। इस दृश्य की तस्वीरें हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इसके साथ ही एक तस्वीर मे रानी ने फिल्म का नाम साझा करते हुए रानी ने लिखा है कि लॉकडाउन के पश्चात् फिल्म की शुरुआत देती आंखों में जादू है।।।आपको बता दें कि रानी की इस मूवी में अभिनेता विनय आनंद दिखाई देंगे।

रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें तथा वीडियोज इस दौरान के डाले हैं, जिसमें व्हाइट ड्रेस में रानी बहुत खूबसूरत लग रही है। रानी को काम पर लौटा देखकर प्रशंसक भी बहुत खुश हैं। प्रशंसक रानी के पोस्ट पर कई प्रकार से कमेंट कर रहे हैं।

इसके साथ ही लॉकडाउन में घर में कैद रानी तस्वीरों से प्रशंसकों से रूबरू होती रही हैं। रानी ने घर में रहकर जमकर वर्कआउट भी किया है। वही आए दिन रानी अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है।

एक एक्सीडेंट ने बदल दी थी अरविंद स्वामी की जिंदगी, एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहते थे अभिनेता

आगामी थ्रिलर 'कैनवास' में चित्रकार बने सौरव दास

परनो मित्रा ने सभी को दी ये महत्वपूर्ण सलाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -