VIDEO : रानी चटर्जी के डांस से दहला सोशल मीडिया, देव आनंद-शकीला के गाने पर ढाया कहर
VIDEO : रानी चटर्जी के डांस से दहला सोशल मीडिया, देव आनंद-शकीला के गाने पर ढाया कहर
Share:

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में भी सबसे ऊपर शुमार है. बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन रानी चटर्जी ने फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान अपनी काबिलियत के बदौलत हासिल की है. रानी आज के दौर की एक मंझी हुई अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. उनकी अदाकारी और गायके के लाखों लोग दीवाने हैं. रानी चटर्जी के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा तहलका मचाने का काम करते हैं. साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस को चाहने वालों की संख्या भी बहुत अधिक है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि रानी चटर्जी भी फैन्स के दिलों पर राज करना बखूबी जानती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक नया हॉट वीडियो सामने आया है.अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उन्होंने एक गाने पर अपनी दमदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है. जानकारी के मुताबिक़, एक्ट्रेस रानी चटर्जी का यह वायरल वीडियो को भोजपुरी फिल्म्स डिजीटल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया है.

आप देख सकते हैं कि रानी चटर्जी का यह टिक टॉक वीडियो है और इस वीडियो में रानी लेजेंड्री एक्टर देव आनंद और अभिनेत्री शकीला के आइकॉनिक सॉन्ग ओ लेके पहला पहला प्यार गाने पर सेक्सी मूव्स से हर किसी को दीवाना बना रही हैं. रानी का यह हॉट और कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ख़ास बता यह है कि हर फोटो और वीडियो की तरह रानी के इस वीडियो को भी अब तक हजारों लाइक मिल चुके हैं और इस वीडियो पर व्यूज के आंकड़े में भी लगातार इजाफा हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BFILMS Digital Media (@bfilmsdigitalmedia) on

इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने जबरदस्त डांस से जीता दिल, वीडियो मचा रहा सोशल मीडिया पर तबाही

चिंटू ने तांगे पर चढ़कर मनाया वेलेंटाइन डे, यह पोस्टर शेयर कर दिया फैंस का तोहफा

देशभर में चला आम्रपाली-निरहुआ का जादू, 'निरहुआ चलल लंदन' हुई रिलीज

टिक-टोक पर भोजपुरी वीडियो बनाकर छाईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -