लखनऊ पहुँची रानी चटर्जी, शुरू की ‘पांचाली’ की शूटिंग
लखनऊ पहुँची रानी चटर्जी, शुरू की ‘पांचाली’ की शूटिंग
Share:

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस और बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी हाल ही में निर्देशक देव पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची. अआप्को बता दें कि यूं तो फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, लेकिन जब से रानी इस फिल्‍म जुड़ी हुई हैं, तब से इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म की चर्चा जोरों पर चलने लगी है. बताया जा रहा है कि फिल्‍म में पांच अभिनेता भी हैं, जिसमें से एक मशहूर सिंगर–एक्‍टर प्रमोद प्रेमी होंगे. खबर है कि  इस फिल्‍म को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं. 

सेक्सी अदाकारा रानी चटर्जी फिल्‍म ‘पांचाली’ को लेकर काफी एक्‍साइटेडबताई जा रही हैं. फिल्म के सिलसिले में लखनऊ पहुंचने के बाद रानी ने बताया कि पांचाली का कंसेप्‍ट उन्‍हें खूब पसंद आया है और ऐसी कहानी उन्‍हें अब तक नहीं मिल सकी है. जबकि आगे रानी कहती हैं कि ‘मैंने इससे पहले भी कई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍में की है, जिनमे मल्‍टी एक्‍ट्रेस वाली फिल्‍में भी शामिल हैं. लेकिन फिल्‍म ‘पांचाली’ सबसे अलग साबित होगी. उन्होंने माना कि यह कंसेप्‍ट महाभारत की ओर इशारा करता है. हालांकि दूसरी ओर इसकी कहानी बेहद अद्भूत है.

रानी ने फिल्म की बारे में ज्यादा जानकारी नही दी है. उन्होंने अपने किरदार को लेकर कहा कि जहां तक मेरे किरदार के बात है तो वह बेहद सशक्‍त महिला की है और उसके लिए वे काफी एक्‍साइटेड भी है. उन्होंने फिल्म की लिए पूरी तरह से मेहनत करने की लिए कहा है. बता दें कि दूसरी ओर काफी जल्द रानी चटर्जी रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ में नजर आएगी. 

खेसारी को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से लगा डर, कहा- नहीं बताऊंगा अपनी कमाई !

दर्शकों की भीड़ से हैरान हुए निरहुआ, 'शेर-ए-हिंदुस्तान' के लिए लगा तांता

विराज संग रोमांस में डूबी थी काजल, वायरल हुआ वीडियो और फिर

छोटे कपड़ों में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने स्टेज पर किया जमकर डांस, सेक्सी फिगर देख पागल हुए फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -