Rani Chatterjee का लहंगा चोली में फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Rani Chatterjee का लहंगा चोली में फोटो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी ने एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में वह लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं. फोटो में वह बेहद ही सेक्सी एंड हॉट लग रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेटं आ चुके हैं. रानी अपनी कई सेक्सी ऐंड हॉट फोटो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. दर्शको ने काफी संख्या में इनकी सभी फोटो को लाइक किया है. सोशल मीडिया पर रानी खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सेक्सी एंड हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं. दर्शक काफी बेसब्री से इस ​अभिनेत्री के फोटो के पोस्ट होने का इंतजार रहता हैं. 

सोशल मीडिया पर रानी चर्टजी ने खुद अपनी कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं. अंजना सिंह के साथ थोडे दिन पहले रानी अपनी सेक्सी फोटो शेयर की थी, फोटो में दोनों एक्टर्स बेहद ही हॉट एंड सेक्सी लग रही थी. वही सोशल मीडिया पर रानी का चाय बनाते हुए  भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे रानी बेहद ही हॉट लग रही थी. 

अगर बात करे रानी चटर्जी के फिल्मी करियर की तो कई भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने काम किया हुआ है. उन्होने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू फिल्म ससुर बड़ा पैसा वाला से किया था. भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी ने फिल्म में उनके साथ काम किया था, फिल्म ने भोजपुरी सिनेमा में जमकर कमाई की थी. जिसके लिए इस ​कलाकार ने कई पुरस्कार भी अपनी झोली मे गिराए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

PANCHALI #shooting #time #dancing #mood

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

 

वोट डालने के लिए उमड़े साऊथ सुपरस्टार्स, लोगों से भी की महत्वपूर्ण अपील

स्टेज पर इस सेक्सी एक्ट्रेस ने लगा दी आग, शॉर्ट ड्रेस में जमकर किया डांस

VIDEO : फिर 'तेरी झोल पिया..' गाने पर झूमी सपना, सेक्सी साड़ी में दिखा हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -