माँ के कपड़े पहन और भी ज्यादा खूबसूरत लगी रानी चटर्जी

भोजपुरी अभनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) किसी किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई। अभिनेत्री ने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अलग पहचान भी बना ली है। हाल ही में रानी चटर्जी ने पवन सिंह को लेकर एक खुलासा भी कर दिया है। अभिनेत्री ने इस बारें में कहा है कि वो अब क्यों नहीं पवन सिंह के साथ काम करती हैं। इस बारें में उन्होंने बोला है कि उनकी मूवीज में एक्ट्रेस का काम बहुत कम होता है। इसी वजह से वो पवन सिंह के साथ नहीं दिखाई दे रही है। इसी बीच रानी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होने लगी है।

रानी चटर्जी ने दिए किलर पोज; दरअसल, रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसमें वो ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखाई दी। इन फोटोज में रानी की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई उनका दीवाना हो चुका है। रानी की हर अदा पर उनके चाहने वाले अपनी जान छिड़क रहे हैं। रानी ने इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा,' मैं खूबसूरत लगती हूं जब मैं अपनी मां की ड्रेस पहनती हूं।' रानी चटर्जी की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की इन फोटोज पर लगातार कमेंट करते हुए उनकी तारीफ भी करने में लगे हुए है।

 

रानी चटर्जी ने अबतक नहीं की शादी: रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहती हैं। अभिनेत्री हमेशा ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज डालकर फैंस को विजुअल ट्रीट देती हुई दिखाई दी है। मालूम हो कि रानी ने अबतक शादी नहीं की है। रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बीजेपी सासंद रवि किशन के साथ जुड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। हालांकि बाद में दोनों किसी वजह से अलग हो चुके है।

तो इस वजह से पवन के साथ काम नहीं करना चाहती रानी

रानी ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, कहा- 'एटीट्यूड कमाना पड़ता है..'

पूनम दुबे ने बिकिनी पहन बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -