'रानी चटर्जी' की Bigg Boss 13 में एंट्री, ये है रिपोर्ट
'रानी चटर्जी' की Bigg Boss 13 में एंट्री, ये है रिपोर्ट
Share:

इस साल सितंबर में सलमान खान का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन  ऑनएयर होने जा रहा है. जबसे बिग बॉस सीजन 13 के ऑनएयर होने की खबर सामने आई है तबसे बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री लेने वाले सेलेब्स के नाम पर सोशल मीडिया पर छा गए हैं. हाल ही में आए एक रिपोर्ट कि मानें तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है. आपको बता दें रानी चटर्जी के फैन फॉलोइंग की एक लंबी तादात है, अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर रानी तापमान को बढ़ाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इस कलाकार भी फैंस लिस्ट काफी लंबी है.

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

हाल ही सामने आई एक रिपोर्ट कि मानें तो रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पेय की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. अगर रानी चटर्जी की एंट्री बिग बॉस के सीजन 12 में होती है तो ये देखना बहुत ही ज्यादा मजेदार होगा. बिग बॉस के पिछले सीजन में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं.रवि किशन, संभावना सेठ, मनोज तिवारी, पहले हिस्सा निरहुआ और मोनालिसा बिग बास का बन चुके हैं.

कुली No.1 बॉक्स-ऑफिस पर मचा रहा धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा की शादी उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से इसी शो में हुई थी.  बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि किसी सेलेब की शादी घर में हुई हो. अगर रानी चटर्जी सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में आती हैं तो हो सकता है उनके करियर को एक नई दिशा मिल जाए.भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रानी चटर्जी ने सभी सुपरस्टार के साथ काम किया है, फिर चाहे वो मनोज तिवारी हो, निरहुआ हो, रवि किशन हो या पवन सिंह. बिग बॉस सीजन 13 के बारे में बात करें तो ऐसी खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस के घर में सिर्फ सेलेब्स की एंट्री ही होगी कोई कॉमनर इस बार नहीं दिखाई देगा.

'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल

'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -