'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल
'रानी चटर्जी ' का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल
Share:

इंडस्ट्री टॉप एक्ट्रेस में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी शामिल हैं. रानी चटर्जी को चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है, इतना ही नहीं उनका हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा गरदा उड़ाता रहता है. रानी चटर्जी ने बहुत ही कम समय में अपना वजन भी काफी कम कर लिया है, उनके फिटनेस वर्कआउट वीडियो भी फैन्स के बीच काफी क्रेज पैदा करते हैं. रानी चटर्जी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बीच उनका एक और हॉट वीडियो सामने आया है, सभी की धड़कनें तेज जिसने कर दी हैं.

अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू

जो वीडियो सामने रानी चटर्जी का आया है अपने इंस्टाग्राम पर इसे खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी आइकॉनिक सॉन्ग बूझ मेरा क्या नाम रे पर सेक्सी डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में रानी सूट पहने बेहद हॉट लग रही हैंं.वीडियो में रानी चटर्जी सेक्सी मूव्स फैन्स के दिलों पर छूरियां चला रहे हैं. सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो चुका है.

मोनालिसा हॉट अवतार स्विमिंग पूल के किनारे आया नज़र

सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रही है. एक्ट्रेस की इस वीडियो को अबत क कई हजार लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. रानी के इंस्टाग्राम पर 345k फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया पर काफी पसंद इस वीडियो को किया जा रहा है.

'साहो' में नजर आ सकते है बॉलीवुड के भाई जान

सामंथा ने सोशल मीडिया पर किया अपनी नई फिल्म का खुलासा

इनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है सामंथा अक्किनेनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -