रानी चटर्जी के लुक में हुआ भारी बदलाव, देखकर चौंके फैंस
रानी चटर्जी के लुक में हुआ भारी बदलाव, देखकर चौंके फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म जगत का एक चमकता हुआ सितारा हैं। रानी अपने प्रशंसकों के दिलों में एक राज कर रही हैं। हाल ही में रानी ने हैरान कर देने वाली दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। अपनी हर एक मूवी से प्रशंसकों को खुद का दीवाना करती हैं। 

वही अपने अभिनय से सभी को दीवाना करने वाली रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वही हाल ही में रानी ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री ने अपनी 2014 एवं 2020 की तस्वीरें साझा की हैं, जिनसे स्पष्ट हो रहा है कि अभिनेत्री ने 7 वर्षों में कितना वजन कम कर लिया है।

वही रानी बहुत समय से अपना वजन कम करने के लिए जिम में पसाना बहा रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरें प्रशंसकों के बीच छा गई हैं।  रानी चटर्जी भोजपुरी जगत का एक जाना माना नाम है, उनके कई फैंस है, तथा ये पहली बार नहीं है जब  रानी चटर्जी की फोटोज पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया हो, आए दिन ही  रानी चटर्जी की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है तथा उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों पर भरपूर प्यार लुटाते रहते है।

मलाइका अरोड़ा का लुक देख मदहोश हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

तापसी पन्नू ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखकर दंग रह गए फैंस, जानिए क्या है खास?

नोरा फतेही ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक देख फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -