'रानी चटर्जी' है भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम, सो​शल ​मीडिया पर सामने आई खुबसूरत फोटो
'रानी चटर्जी' है भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना नाम, सो​शल ​मीडिया पर सामने आई खुबसूरत फोटो
Share:

अपने दमदार अभिनय के दम पर भोजपुरी सिनेमा में खास ​मुकाम बना चुकी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं और ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में राज किया है. बता दे कि रानी चटर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर एक तस्वीर शेयर की , जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का नेट वाला वन शोल्डर टॉप और ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई नजर आईं है. तस्वीर में रानी चटर्जी बाल खोले हुए काफी प्यारी लग रही हैं. 

'आम्रपाली दुबे' ने इस एक्ट्रेस के साथ किया हॉट डांस, यहां देखे वीडियों

हाल ही में रानी चटर्जी ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया, हालांकि वह इसके पहली राउंड में बाहर हो गई. वह भोजपुरी की पहली एक्ट्रेस हैं जिसने इस शो में हिस्सा लिया. रानी चटर्जी के इसके बाद नए रियलिटी स्टंट शो खतरा खतरा खतरा के लिए भी शूट किया है, हालांकि इस शो को अभी तक ब्रॉडकास्ट नहीं किया गया है.रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन नाम से जाना जाता है.अभिनेत्री ने 300 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं। फिलहाल अपनी फिटनेस की वजह से रानी चटर्जी सुर्ख़ियों में होती हैं.

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के आने की खबरे सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि शो मेकर्स ने उनका नाम फाइनल कर लिया है, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है. आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले रानी चटर्जी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसे देख कर लोगों कहा कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है, लेकिन एक्ट्रेस इस बात को खारिज कर दिया था.

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

अपने एक बयान में रानी चटर्जी ने अपनी लिप सर्जरी के अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि उनके लिप्स नैचुरल हैं. उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है. उन्हें ये सब करवाने की अभी कोई जरुरत नहीं है.रानी चटर्जी का डांस से गहरा लगाव है. वह सोशल मीडिया पर अपने डांसिंग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने कहा था कि वह 8 साल की उम्र से डांस कर रही हैं.रानी चटर्जी ने 16 साल की उम्र में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा. उनकी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला थी. इसमें उनके अपॉजिट लीड रोल में दिखाई दी थीं.

'सपना चौधरी' ने अपने इस गाने पर लगाए ठुमके, फैंस ने किया वायरल

आम्रपाली दुबे पर निरहुआ को आया गुस्सा !, यहां देखे वीडियों

बर्थडे स्पेशलः इस बॉलीवुड अभिनेता ने साउथ की फिल्म से किया था करियर का आगाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -