कोरोना को लेकर रानी चटर्जी के मन में उठे सवाल, बोली- अचानक ऐसा क्या हो गया इस बार कि कुछ ही दिनों में...
कोरोना को लेकर रानी चटर्जी के मन में उठे सवाल, बोली- अचानक ऐसा क्या हो गया इस बार कि कुछ ही दिनों में...
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत कि मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी एक ओर जहां अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जानी जाती हैं तो वहीं दूसरी ओर वह अपनी बेबाक राय के लिए भी मशहूर हैं। रानी चटर्जी ने कोरोना से सबंधित कई मसलों पर खुलकर अपना पक्ष रखा। रानी चटर्जी कहती हैं कि जब से कोरोना की दूसरी लहर आई है तब से देश में जैसे कोहराम मचा हुआ है। इस बार हम ऐसे-ऐसे लोगों को दुनिया छोड़कर जाते देख रहे हैं कि स्वयं को डर लगना आरम्भ हो गया है तथा देश में भी डर कि स्थिति बनी हुई है।

रानी चटर्जी बोलती हैं कि एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ मैं इस देश की एक नागरिक भी हूं तो मेरे मन में भी आम जनता कि भांति ही कई सारे प्रश्न उठ रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले मैं यह सोच रही थी कि कोरोना का आतंक तो बीते एक वर्ष से अधिक समय से चल रहा है, लेकिन फिर अचानक ऐसा क्या हो गया इस बार कुछ ही दिनों के भीतर हालात इतने खराब हो गए की राज्य सरकारों से लेकर केन्द्र सरकार तक हर कोई बेबस नजर आ रहा है। 

वही देश में कोरोना की इतनी बुरी स्थिति के लिए कौन जिम्मेदार है? इसके पीछे किसकी गलती है? यह किसकी लापरवाही है कि सिर्फ कुछ ही दोनों में लाखों की संख्या में रोजाना लोग कोरोना पॉजीटिव हो रहे हैं। मैं यह जानना चाहती हूं पर मैं यह प्रश्न किससे पुछूं? रानी बोलती हैं कि देश में ऐसा क्या हो गया कि कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी हो गई? अस्पतालों में बेड की कमी हो गई, दवाईयों की कमी हो गई? एक वर्ष से अधिक का समय हो चुका है इस प्रकार के हालातों को झेलते हुए पर क्या अभी भी हॉस्पिटल रेडी नहीं हैं?

source: aajtak

सुपरस्टार रजनीकांत ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज

निरहुआ नहीं बल्कि ये शख्स आता है आम्रपाली दुबे के सपने में, वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस मशहूर सिंगर के पास नहीं थे किराए और खाने के पैसे, फिर एआर रहमान ने रातोरात ऐसे बदली किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -