‘बंटी और बबली 2’ से रिलीज हुआ रानी और सैफ का फर्स्ट लुक, जबरदस्त अंदाज में आए नजर

‘बंटी और बबली 2’ का टीजर पहले ही लॉन्च हो चुका है। इस मूवी से रानी मुखर्जी एवं सैफ अली खान का फर्स्ट लुक साझा किया है। इस फिल्म की ऑडियंस बहुत लंबे वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे। सैफ और रानी का पहला लुक ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश पोस्ट किया है। इस पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, बंटी और बबली फर्स्ट लुक। इस मूवी में रानी मुखर्जी उर्फ विम्मी एवं सैफ अली खान उर्फ राकेश की भमिका निभा रहे हैं। 

वही एक तस्वीर में जहां रानी मुखर्जी फैशन क्वीन बनी है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सैफ अली खान गैस सिलेंडर को हाथ में उठाए खड़े हैं तथा रानी उनकी तोद माप रही है। हाल ही में रानी मुखर्जी ने कहा था कि उनकी भूमिका विम्मी उर्फ बबली लोगों को ठगने का मार्ग छोड़कर फुरस्टागंज में एक फैशन डिजाइनर के तौर पर नजर आएंगी।

वही फिल्म के टीजर आरम्भ रानी और सैफ अली खान से होता है। रानी बोलती हैं सैफू हम साथ में कितने वर्ष पश्चात् काम कर रहे हैं। सैफ बोलते हैं 12 वर्ष बाद, जिस पर रानी बोलती है कि मैंने तुम्हे बेहद मिस किया। दोनों शूट के लिए टचअप करते हैं तभी पीछे से सिद्धांत चतुर्वेदी एवं शारवरी वाघ दिखाई देते हैं तथा बोलते हैं हमे रेडी हैं। इस पर रानी बोलती हैं तुम दोनों कौन हो। सिद्धांत चतुर्वेदी बोलते है हम बंटी और बबली हैं। मतलब कि इस बार फिल्म में दो बंटी बबली हैं। दर्शकों को बेहतरीन धमाल मिलने वाला है। इस मूवी का डायरेक्शन वरुण वी शर्मा ने किया है। इससे पहले शर्मा सुल्तान, टाइगर जिंदा है में असिस्टेंट डायरेक्टर का किरदार अदा कर चुके हैं। 

समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या पांडे को जमकर फटकार, बोले- ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस...

अपने इस गाने की शूटिंग के दौरान खून से लथपथ हो गई थी मलाइका अरोड़ा

अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर आए अक्षय कुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -