भाई के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना और रंगोली

भाई के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन में बहुत खूबसूरत नजर आईं कंगना और रंगोली

कंगना रनौत अपने भाई की शादी के लिए तैयारियां कर रहीं हैं। आप जानते ही होंगे जल्द ही उनके भाई की शादी होने वाली है और वह शादी के लिए तैयार भी हो चुकीं हैं। इस समय कंगना के घर में जश्न का माहौल है और वह भी इस समय भरपूर लुत्फ उठा रही हैं। जी दरअसल, कंगना के घर में उनके भाई अक्षत के प्री-वेड‍िंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है और कंगना की बहन रंगोली ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर दी है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

बीते दिनों ही कंगना ने भी अपने भाई को हल्दी लगाते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- 'आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तस्वीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं'। वैसे इस दौरान कंगना ने पेस्टल कलर की साड़ी और हैवी नेकपीस और ईयर‍िंग्स पहने थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

वहीँ इस दौरान उन्होंने बालों को फैंसी हेयरस्टाइल नहीं दिया था लेकिन एक सुंदर सा बन बनाया था। इस दौरान कंगना काफी डिसेंट लुक में दिखाई दी थीं और उनका लुक आकर्षक था। वैसे रंगोली ने कंगना की कुछ और भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कंगना अपने भांजे को गोद में लिए देखी जा सकती हैं। आप देख सकते हैं वह इस दौरान भी बड़ी अच्छी दिख रहीं हैं। कंगना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तेजस में दिखाई देने वाली हैं और इसके अलावा भी उनके पास कई फ़िल्में हैं।

एक ट्वीट के चलते कठुआ केस से जुडी वकील दीपिका राजावत को अरेस्ट करने की मांग कर रहे हैं लोग

नितीश पर लालू का तंज, वीडियो जारी कर कहा- 'पलटू राम तक ये कुर्सी पहुँचा देना'

भारतीय जंगी जहाज़ों के साथ युद्धाभ्यास करेगा ऑस्ट्रेलिया, चीन को लगेगी मिर्ची