जानिये रंगोली चंदेल ने क्यों किया बॉलीवुड की इस अदाकारा को सलाम
जानिये रंगोली चंदेल ने क्यों किया बॉलीवुड की इस अदाकारा को सलाम
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की तारीफों के पुल बांधे हैं. वहीं इसकी वजह भी खास है. रंगोली के मुताबिक जहां हर कोई सेलेब सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन रहे हैं. इसके साथ ही सुष्मिता सेन ने सरोगेसी को छोड़ बच्चों को गोद लेना बेहतर समझा. इसके साथ ही रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा- मैं सुष्मिता सेन को सैल्यूट करती हूं. एक मां हर बच्चे के लिए मां है. ना कि ऐसी मां जो अपने क्रोमोसोम टाइप को कैरी करने तक सीमित रहती है. वहीं मीडिया को ऐसे पैरेंट्स को बढ़ावा देना चाहिए जिन्होंने अपने क्रोमोसोम टाइप इमोशंस से परे जाकर एक नन्ही जान तक पहुंचने की कोशिश की है. 

रंगोली चंदेल ने कई सारे ट्वीट पर सेलेक्टिव पैरेंटिंग और बॉलीवुड सेलेब्स के सरोगेसी प्रक्रिया को फॉलो करने पर तंज कसा है. रंगोली का कहना है क्यों अमीर और फेमस लोग लैब में बच्चों को बनाने की बजाय उन्हें गोद क्यों नहीं लेते. जो भूख से मर रहे हैं और जिन्हें घर की बेहद जरूरत होती है. दूसरे एक ट्वीट में रंगोली ने लिखा- ये फेमस और अमीर लोग अपनी झूठी खुशी को दिखाने के लिए कोई भी हद पार करेंगे. फेक अफेयर्स, फेक मैरिज और फेक पैरेंटिंग. रंगोली के इन ट्वीट्स की लोग सराहना कम और आलोचना ज्यादा कर रहे हैं. 

असल में, फिल्म क्रिटिक सुभाष झा ने एक ट्वीट कर लिखा था- क्यों बॉलीवुड के सोशल मीडिया डार्लिंग्स अपने सरोगेट पैरेंटहुड को फ्लॉन्ट करते हैं. हालाँकि देश में कई सारे अनाथ बच्चे मौजूद हैं. इसके साथ ही सेलेब्स को इन बच्चों को गोद लेकर फैंस के लिए मिसाल पेश करनी चाहिए. वहीं इसी ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए रंगोली चंदेल ने सेलेब्स पर निशाना साधा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बीते दिनों शिल्पा शेट्टी सरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं. इसके साथ ही सुष्मिता से पहले करण जौहर, शाहरुख खान, एकता कपूर, तुषार कपूर सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं.

जानिए क्या Reliance Industries बन पाएगी कर्ज मुक्त, Saudi Aramco डील में बनेगी बात

SMZS Box Office : जानिये क्या रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का कलेक्शन

Thalaivi: जयललिता की जयंती पर कंगना का न्यू लुक जारी, लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आई 'अम्मा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -