Trailer : गोविंदा ने फिर से खुद को बना लिया 'रंगीला राजा', ऐसी कर रहे हरकतें
Trailer : गोविंदा ने फिर से खुद को बना लिया 'रंगीला राजा', ऐसी कर रहे हरकतें
Share:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और पहले की तरह ही फिर से धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. हाल ही में गोविंदा की फिल्म 'Fryday' रिलीज़ हुई थी, हालाँकि उसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया  लेकिन गोविंदा अपनी एक्टिंग में आज भी माहिर है और कॉमेडी भी उतनी ही जबरदस्त कर रहे हैं. इसके अलावा एक और फिल्म आ रही है जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जो बेहद ही मज़ेदार है.

डैड की नई फिल्म के लिए काफी उत्साहित है श्रद्धा, ऐसे दिया गुडलुक

फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं गोविंदा के दो रोल हैं और बेहद ही शानदार नज़र आ रहे हैं. ट्रेलर में पंच भी काफी दिए गए हैं जिसे सुनकर आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली है. फिल्म में गोविंदा, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर के अलावा कई और सितारे हैं, मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री और दिगांगाना सूर्यवंशी भी हैं.  फिल्म 16 नवंबर को रिलीज़ होगी जिसे देखने के लिए काफी इंतज़ार किया जा रहा है. इसी बीच आमिर खान की 'ठग्स ऑफ़  हिन्दोस्तां' भी रिलीज़ हो रही है जो एक बड़ी फिल्म मानी जा रही है.

फिल्म का ट्रेलर आप देख ही सकते हैं किस तरह गोविंदा के अलग-अलग किरदार हैं जिसमें वह रंगीला ही बताये गए हैं. वहीं शक्ति कपूर भी कुछ कम नहीं हैं, हालांकि इसमें शक्ति कपूर का कम ही दिखाया गया है लेकिन उम्मीद है फिल्म में अच्छा ख़ासा किरदार होगा. 25 साल बाद गोविंदा और शक्ति कपूर की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी

न्यूयॉर्क में शुरू हुआ ऋषि कपूर का इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -