विवादों में फंसी 'रंगीला राजा' में लगे 20 कट्स, बौखलाए गोविंदा
विवादों में फंसी 'रंगीला राजा' में लगे 20 कट्स, बौखलाए गोविंदा
Share:

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर गोविंदा की आने वाली फिल्म ‘रंगीला राजा’ रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है. फिल्म के बारे में काफी दिनों से ये चर्चा हो रही है कि इसमें तकरीबन 20 कट्स लगाए गए हैं जिससे फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी काफी बौखलाए हुए हैं जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का सहारा लेने  की सोच ली है. इसी पर अब फिल्म के लीड एक्टर गोविंदा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें, काफी लम्बे समय बाद गोविंदा फिल्मों में वापस आये हैं.

बता दें, सेंसर बोर्ड ने गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में तकरीबन 20 कट्स लगाए हैं. फिल्म के निर्माता पहलाज निहलानी तो काफी गुस्से में हैं और उन्होंने प्रसून जोशी को कोर्ट में ले जाने की बात कही है.लेकिन गोविंदा भी इस बात से काफी खफा दिखाई दिए. बता दें, शनिवार को हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोविंदा ने कहा कि, ‘ये पिछले 9 साल से हो रहा है. यहां फिल्म इंडस्ट्री में लोगों का एक समूह मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहा है और मेरी फिल्मों को किसी अच्छे मंच पर रिलीज नहीं होने दे रहा है. या तो मेरी फिल्में रिलीज न हों या फिर उन्हें अच्छे थिएटर या स्क्रीन न मिले. उन्होंने कहा इसका ताजा उदाहरण ‘फ्राइडे’ है जो कुछ ही सप्ताह पहले रिलीज हुई. इसे मीडिया से बेहतर रिव्यू मिला लेकिन फिल्म थिएटर से हटा ली गई.’ इसी बात से गोविंदा काफी ख़फ़ा हैं.

वहीं इस बारे में निर्माता पहलाज निहलानी ने कहा कि, ‘मैंने अब तक 24 फिल्में बनाई हैं. सेंसर बोर्ड से इनके सर्टिफिकेट लेने में कभी कोई तकलीफ नहीं आई क्योंकि मैं ऐसी फिल्में ही नहीं बनाता जिसके अंदर सेंसर की कोई प्रॉब्लम हो या कोई कट देना पड़े. मेरी फिल्म के लिए सुझाए गए 20 कट्स सीबीएफसी के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हैं. मेरे लिहाज से ये फिल्म बिल्कुल ठीक है.’ विवादों के चलते ये फिल्म अब क्या कमाल करती है ये तो समय ही बताएगा क्योंकि इसमें अब तक 20 कट लगाए जा चुके हैं.

शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर

वरुण धवन भी जल्दी ही करेंगे शादी, हुआ खुलासा

अब 'पंगा' करेंगी कंगना, भिड़ेंगे ये सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -