21 सितंबर को भारत में लॉन्च हो रही है रेंज रोवर की नई SUV वेलार
21 सितंबर को भारत में लॉन्च हो रही है रेंज रोवर की नई SUV वेलार
Share:

भारत में लक्ज़री कारों की श्रेणी में अब एक और बेहतरीन कार आने वाली है. जी हाँ ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि रेंज रोवर ने अपनी नई SUV वेलार की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है. बताया जा रहा है कि यह कार 21 सितंबर को लॉन्च होगी. कम्पनी ने इसके फीचर्स, इंजन और कीमत की पूरी जानकारी मुहैया कराई है.

कम्पनी ने इस कार में डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन दिए है. वेलार की एक्सपेक्टेड कीमत 1 करोड़ रूपये के आसपास या उससे थोड़ी कम होगी. इस नई SUV में दो तरह के डीजल इंजन दिए गए है, इसमें 3 लीटर डीजल का वी6 इंजन दिया गया है. जो 296 bhp पावर और 700 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

इससे थोड़ी कम पावर वाला इंजन भारत में वेलार के सबसे प्रचलित बैज D180 से लिए जा सकता है. यह इंजन 4 सिलेंडर वाला 2 लीटर इंजीनियम होगी जो 177 bhp पावर और 430 Nm टॉर्क जनरेट करेगा. रेंज रोवर ने इस नई SUV में 8 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है और इस कार में 2 .0 लीटर का P250 इंजन दिया जायेगा जो 246 bhp पावर और 265 Nm टॉर्क जनरेट करता है.

इसके अलावा इस इंजन में भी 8 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है और इस कार को ऑल-व्हील ड्राइव ऑप्शन दिया गया है. आपको बता दें कि बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही का काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा है.

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

टाटा जल्द ही ला रही है 'नैनो' और 'टियागो' के इलेक्ट्रिक वर्जन

किया मोटर्स जल्द ही भारत के इन शहरों में करने जा रही है रोड शो

जल्द ही आ रही है नई रोल्स रॉयस फैंटम, जाने इसके फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -