Range Rover Velar के इस नए वेरिएंट का हुआ खुलासा, कीमत 1.31 करोड़ रु

Range Rover Velar के इस नए वेरिएंट का हुआ खुलासा, कीमत 1.31 करोड़ रु

जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने रेंज रोवर वेलार के परफॉर्मेंस वेरिएंट का खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसे रेंज रोवर वेलार एसवी-ऑटोबायोग्राफी डायनामिक एडिशन नाम प्रदान किया है. ख़ास बात यह है कि इसे जगुगार की स्पेशल व्हीकल ऑपरेशन टीम द्वारा तैयार किया गया है. आपको इसमें इंजन के अलावा डिजायन और फीचर में भी कई अहम बदलाव देखने को मिलेंगे.

रेंज रोवर वेलार एसवी-ऑटोबायोग्राफी डायनामिक एडिशन में जगुआर एफ-टायप वाला 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन शामिल किया गया है है, जो कि 549 पीएस की पावर देने में सक्षम है और इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटो गियरबॉक्स इसमें आपको मिलेगा. यह गाड़ी महज 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार 4.5 सेकंड में पकड़ने में सक्षम है. 

बताया जा रहा है कि वेलार रेंज में यह सबसे पावरफुल वेरिएंट साबित होगा. डायनामिक एडिशन में 21 इंच के एल्युमिनियम व्ही हैं, वहीं 22 इंच रिम को ऑप्शनल रखा है. अन्य ख़ास फीचर्स में इसमें आपको इलेक्ट्रिक एडजस्ट होने वाली फ्रंट सीटें, मेमोरी फंक्शन, हीटिंग, कूलिंग और मसाज फंक्शन आकर्षित करेंगे. अब बात करते हैं इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि वेलार के टॉप वेरिएंट की कीमत 1.31 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम) तय की है. 

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

भारत में लॉन्च हुई बाइक से महंगी साइकिल, इन बेहतरीन खूबियों के साथ जीतेगी आपका दिल

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा