होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल
होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल
Share:

देश में होली का पवित्र त्योहार काफी नजदीक है. देशभर में इसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है और आप इस बात से भी वाकिफ होंगे ही कि होली के निकट आते ही भोजपुरी संगीत जगत में नए होली गीतों की बहार आ जाती है. भोजपुरी सिनेमा का हर गायक कई सारे होली गीत जाता है और इन्हे खूब प्यार भी मिलता है. खास बात यह है कि इन गानों को यूपी और बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में काफी पसंद किया जाता है. इसी क्रम में एक नया गीत और धूम मचा रहा है. इस गाने में आपको भोजपुरी स्टार प्रवेश लाल यादव और शुभी शर्मा की जुगलबंदी देखने को मिलेगी. 

होली के खास मौके पर एक भोजपुरी सॉन्ग Bhojpuri Song फिलहालजमकर वायरल हो रहा है और इस भोजपुरी होली सॉन्ग Bhojpuri Holi Song ने उत्तर प्रदेश और बिहार मे काफी महफिल लूट रखी है. जबकि धीरे-धीरे यह पूरी देश में वायरल हो गया है. सबकी जुबां पर यह भोजपुरी गाना चढ़ रहा है. इस गाने का टाइटल 'रंगे के भूखाइल बानी' (Range Ke Bhukhaeel Bani) है और इसमें एक ख़ास बता यह है कि इस गाने को प्रवेशलाल यादव और शुभी शर्मा द्वारा मिलकर गाया गया है. 

आप यह तो जानते ही होंगे कि होली के मौके पर वैसे भी भोजपुरी सॉन्ग Bhojpuri Song की डिमांड काफी बढ़ जाती है और 'रंगे के भूखाइल बानी' Range Ke Bhukhaeel Bani ने सभी का दिल जीत लिया है. फिल्म अभिनेता और निर्माता प्रवेश लाल यादव और ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा ने ऐसे तो कई फिल्में साथ की हैं, लेकिन इस बार दोनों कलाकारों ने होली में दर्शक की डिमांड पर हंगामा कर दिया है. 

आपको हिलाकर रख देगा यह सेक्सी वीडियो, एक के बाद एक मिलेंगे हॉट सीन

पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

खेसारीलाल ने फिर मचाई धूम, 12 दिन में होली सॉन्ग को 14 मिलियन व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -