'चिट्ठी बाबू' का लुंगी गमछा लुक आया सामने
'चिट्ठी बाबू' का लुंगी गमछा लुक आया सामने
Share:

बॉलीवुड के साथ रीजनल सिनेमा भी अब धीरे-धीरे ज़ोर पकड़ने लगा है. जितना इंतज़ार इन फिल्मों के स्टार्स को रहता है उससे कहीं ज्यादा क्रेज यहाँ के फैंस को रहता है. हाल ही में तेलुगु की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रंगस्थलम', जिसका सभी फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे, का फर्स्ट लुक शुक्रवार सुबह साउथ सुपरस्टार राम चरण ने जारी कर दिया. उन्होनें अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्टर डालते हुए लिखा कि 30 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली फिल्म रंगस्थलम के 'चिठ्ठी बाबू' से मिलिए.

इस फिल्म का पोस्टर गुरुवार की शाम 5.30 बजे रिलीज होना था, लेकिन किन्हीं कारणों से नहीं हो सका, जिसकी सूचना राम चरण ने कल शाम को अपने सोशल मीडिया पर दे दी थी. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी होंगी, वहीं इसे सुकुमार डॉयरेक्ट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर लीड एक्टर राम चरण और उनके पिता चिरंजीवी हैं.

'रंगस्थलम' को बनाने के लिए कुल बजट 450 मिलियन डॉलर यानी लगभग 300 करोड़ रुपए लग गए. इसका पूरा नाम 'रंगस्थलम 1985' हैं. राम चरण फिल्म में एक गांव वाले का रोल अदा कर रहे हैं. पोस्टर में वह काफी मस्ती भरे अंदाज और लुंगी, बनियान और गमछे में नाचते हुए दिख रहे हैं. इस फिल्म का पहला लुक जारी होते ही यह ट्विटर की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खेसारीलाल यादव की नयी फिल्म 'दीवानापन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -