जमाने की सारी बंदिशों को तोड़ता नजर आया पारस-माहिरा का नया गाना 'रंग लगेया'
जमाने की सारी बंदिशों को तोड़ता नजर आया पारस-माहिरा का नया गाना 'रंग लगेया'
Share:

बिग बॉस 13 की मशहूर जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया सॉन्ग 'रंग लगेया' रिलीज हो चुका है। यह गाना बहुत ही बेहतरीन है जो आप देख सकते हैं। इस गाने में रोमांटिक जोड़ी नजर आ रही है जो एक बार फिर से लोगों का दिल जीत रही है। आप देख सकते हैं इस म्यूजिक वीडियो को कश्मीर की खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है। इस गाने में कहानी दिखाई गई है कि प्यार की बदौलत सामाजिक उम्मीदों और दबाव पर कैसे जीत हासिल की जा सकती है। इस गाने में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं। 'रंग लगेया' गाने में संगीतकार रोचक कोहली ने म्यूजिक दिया है और लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। इस गाने को सदाबहार मोहित चौहान और रोचक कोहली ने गाया है। यह एक बेहतरीन और परफेक्ट प्रेमगीत है, जो सभी को पसंद आ रहा है।

इस गाने में यह भी दिखाया गया है कि जिंदगी हमेशा दूसरा मौक़ा देती है लेकिन एक चीज जो सबसे ज्यादा मायने रखती है, वह है प्यार। आप देख सकते हैं इस गाने में एक पेंटर और उसकी कला के स्रोत के अतीत को फिल्माया गया है और इस वीडियो में पारस और माहिरा के बीच जबरदस्त बांड देखने के लिए मिल रहा है। इस गाने के बारे में बात करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा, “रंग लगेया वीडियो में इमोशन और सेलिब्रेशन का संगम दिखाया गया है। यह प्यार का सेलिब्रेशन है, जिसमें सब रंग हैं। मैं बेहद खुश हूं कि ऐसे गाने का अवसर मुझे मिला। इसे बेहद खूबसूरती से रोचक कोहली ने कंपोज किया है और कुमार के लिरिक्स मर्मस्पर्शी हैं। मोहित चौहान की आवाज में यह गाना हर किसी का दिल जीत लेगा।”

वहीं माहिरा शर्मा ने कहा, "मैं रंग लगेया को लेकर काफी उत्साहित हूँ। यह गाना बेहद अच्छा है और मुझे गाने में अपनी भूमिका निभाना काफी अच्छा लगा। इसमें एक जरूरी सन्देश के साथ सहज कहानी दिखाई गई है। इसमें बताया गया है कि जिंदगी में खुद को और दूसरों को दूसरा मौका देना चाहिए। मैं इस वीडियो पर अपने फैंस की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं।"

वृद्ध दंपत्ति ने कर दिखाया ऐसा काम की देखकर हर कोई रह गया हैरान

बहन रितिका के 'सुसाइड' पर छलका गीता फोगाट का दर्द, बोलीं- 'पता नहीं उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ?'

राज्यसभा में संशोधन विधेयक पेश करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -