गोल्फ : रूस ओपन में रंधावा संयुक्त 27वें स्थान पर
गोल्फ : रूस ओपन में रंधावा संयुक्त 27वें स्थान पर
Share:

मास्को : भारतीय गोल्फ खिलाड़ी ज्योति रंधावा ने 21 स्थानों की छलांग लगाते हुए शनिवार को 11.2 लाख डॉलर इनामी राशि वाले रूस ओपन में तीसरे चरण के बाद संयुक्त 27वां स्थान हासिल किया। रंधावा ने तीसरे चरण में तीन अंडर 68 का स्कोर किया और ओवरऑल चार अंडर 209 (68-73-68) के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 27वें स्थान पर रहे। एक अन्य भारतीय खिलाड़ी राहिल गंगजी का प्रदर्शन हालांकि अच्छा नहीं रहा और तीसरे चरण में तीन ओवर 74 का स्कोर करने के बाद वह नौ स्थान फिसलकर संयुक्त 57वें पायदान पर पहुंच गए।

एशियन टूर के पूर्व चैम्पियन रंधावा ने दूसरे, तीसरे और नौवें होल पर बर्डी लगाए और 13वें होल पर ईगल लगाया। हालांकि 10वें और 16वें होल पर बोगी भी लगा बैठे। टूर्नामेंट में मध्यांतर तक रंधावा के साथ संयुक्त रूप से 48वें स्थान पर रहे गंगजी ने छठे और 18वें होल पर दो बर्डी लगाई, हालांकि उन्हें दूसरे, चौथे, नौवें, 14वें और 16वें होल पर लगाई गई बोगी का खामियाजा भुगतना पड़ा।

गंगजी का तीसरे चरण के बाद ओवरऑल स्कोर दो ओवर 215 है। टूर्नामेंट में अभी दो चरण का खेल और शेष है। इससे पहले शुक्रवार को हाफवे कट में जगह न बना पाने के कारण भारत के एस. एस. पी. चौरसिया, खलिन जोशी और गगनजीत भुल्लर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -