मनोहर पर्रिकर का काम देश की रक्षा करना, आमिर खान को धमकाना नहीं

नई दिल्ली : कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने अभिनेता आमिर खान पर दिए गए बयान को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर की आलोचना की है। मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि आमिर खान ने असहिष्णुता को लेकर जो बयान दिया है वह अहंकार से प्रेरित बताया है। इस पर सुरजेवाला ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर की बात से यह सिद्ध होता है कि ये दलित और अल्पसंख्यकों को दबाने का एक प्रयास किया जा रहा है।

रक्षामंत्री आमिर खान के बयानों की समीक्षा कर रहे हैं। वे अपने देश के नागरिक को धमकी दे रहे हैं लेकिन रक्षामंत्री का कार्य तो पाकिस्तान द्वारा किए गए हमलों से देश की रक्षा करना है। गौरतलब है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने पुणे में सियाचिन पर मराठी पत्रकार-लेखक नितिन गोखले की पुस्तक के विमोचन अवसर पर कहा था कि, 'एक अभिनेता ने कहा है कि उनकी पत्नी भारत से बाहर रहना चाहती है, इस बयान में दंभी झलकता है। मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है तो भी मैं अपने घर से प्यार करूंगा और उसे बंगला बनाने का सपना देखूंगा।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में देशविरोधी नारेबाजी की घटना को लेकर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि कैसे कुछ लोगों को देश के विरोध में बोलने का साहत होता है। ऐसे लोग देश के विरूद्ध बोलते हैं। उन्हें पाठ सिखाने की आवश्यकता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -