पीएम मोदी को 'तुगलक' और योगी को 'औरंगज़ेब' बताकर कांग्रेस ने खड़ा किया सियासी हंगामा

पीएम मोदी को 'तुगलक' और योगी को 'औरंगज़ेब' बताकर कांग्रेस ने खड़ा किया सियासी हंगामा

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू का सिर कलम करने पर हिंदू युवा वाहिनी ने एक करोड़ रूपये का इनाम रखा है, हिंदू युवा वाहिनी के इस ऐलान पर कांग्रेस ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पूछा कि यूपी के मुख्यमंत्री औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं, 
अब क्या देश में तालिबानी सिस्टम चलेगा?

22 दिसंबर को होगी GST कॉउन्सिल की 31वीं बैठक, सस्ती हो सकती है कई वस्तुएं

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी मुहम्मद बिन तुगलक की तरह पेश आ रहे हैं और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ औरंगजेब की तरह वर्ताव कर रहे हैं. सुरजेवाला ने हमला बोलते हुए कहा कि इस देश में लोकतंत्र बचा है या नहीं, क्या अब देश में तालिबानी सिस्टम चलेगा, कांग्रेस प्रवक्ता ने बुलंदशहर हिंसा को लेकर भी यूपी के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा  है.

पेट्रोल-डीज़ल : खुशियों पर लगेगा ब्रेक, नए साल में महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल

सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा कि देश संविधान से चलेगा या खुलेआम उपद्रव होगा ? देश में कानून का शासन होगा या नहीं ? रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि बुलंदशहर हिंसा में आरोपियों में भाजपा के नेताओं के नाम भी शामिल हैं लेकिन वे परेशान नहीं हैं, क्योंकि सरकार उन्हें बचा ही लेगी. 

खबरें और भी:-

 

राष्ट्रकवि 'दिनकर' की पंक्तियों से कैलाश ने साधा ममता सरकार पर निशाना

दुनिया की आधी से ज्यादा आबादी तक पंहुचा इंटरनेट, जानिए भारत की क्या है स्थिति

ब्राजील : बैंक लुटेरों और पुलिसकर्मियों की झड़प में एक ही परिवार के 12 लोगों की मौत