लोकसभा चुनाव: सुरजेवाला के बिगड़े बोल, कहा मोदी बाबा और 40 चोर लूट रहे देश
लोकसभा चुनाव: सुरजेवाला के बिगड़े बोल, कहा मोदी बाबा और 40 चोर लूट रहे देश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'मैं भी चौकीदार' सोशल मीडिया अभियान पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि आजकल चौकीदार की चोरी की चर्चा देशभर में है। मोदी बाबा और 40 चोर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर बहरूपिया बनकर फिर से देश की आवाम को लूटना चाहते हैं।

VIDEO: मंदिर में दर्शन करने पहुंची प्रियंका गाँधी, लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

उन्होंने कहा है कि ब्रांड फ्लॉप हो जाने के बाद नाम बदलकर फिर से नया प्रोपेगेंडा करने का प्रयास किया जाता है। सुरजेवाला ने आरोप लगाया है कि मोदीजी की नाकामियों को छुपाने के लिए बार-बार भाजपा को नई ब्रांडिंग करनी पड़ रही है। सुरजेवाला ने मोदी सरकार और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि साल दर साल मोदीजी अपने नारे बदलते जा रहे हैं, किन्तु जमीनी हकीकत कुछ और है जिसे जनता अच्छी तरह समझ रही हैं। वे हार से घबरा और बौखला गए हैं तभी इस मर्तबा 'मैं भी चौकीदार' का नारा दिया है। पीएम मोदी चोरों के चौकीदार हैं और अब उन्होंने नया ढोंग रचा हैं। उन्होंने गरीबों के पैसे चोरी करके अमीरों को देने की नीति अपनाई है।

लोकसभा चुनाव: आप और कांग्रेस का हो सकता है गठबंधन, ये नेता बन रहे बिचौलिया

रामायण का उल्लेख करते हुए सुरजेवाला ने आरोप लगाया है कि प्राचीन काल से लूटपाट और अपहरण के उद्देश्य से छलने वाले भेष बदलकर आते रहे हैं और मौजूदा समय में भी अली बाबा यानी मोदी बाबा और 40 चोरों की टोली है, जो अपने नाम के आगे चौकीदार लगाए हुए घूम रही है। प्रियंका गांधी के बयान का जिक्र करते हुए सुरजेवाला ने कहा है कि चौकीदार तो केवल अमीर लोग ही रख पाते हैं, किसान, वंचित, शोषित और मध्य वर्ग के लोग की हैसियत चौकीदार रखने की नहीं होती।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: फ़िरोज़ाबाद सीट से लड़ेंगे शिवपाल सिंह, चाचा-भतीजे में होगी टक्कर

लोकसभा चुनाव: दुसरे चरण के लिए निर्वाचन आयोग ने जारी की अधिसूचना, सियासी दलों में खलबली

लोकसभा चुनाव: द्रमुक ने जारी किया घोषणापत्र, नीट को ख़त्म करने का किया वादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -