सुरजेवाला बोले- चुनाव प्रचार से बाज आएं पीएम मोदी, रीबों को 400 रुपये में मुहैया कराएं सिलेंडर

नई दिल्ली: कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) के दूसरे चरण की शुरुआत किए जाने को लेकर मंगलवार को उन पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरे चुनावी प्रचार से बाज आना चाहिए और गरीबों को 400 रुपये का LPG सिलेंडर उपलब्ध कराना चाहिए. कांग्रेस के प्रवक्ता मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और खाने के इस्तेमाल में लाए जाने वाले तेल की कीमतों में आग लगी हुई है, मगर सरकार स्वांग रचने में लगी हुई है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने आज मंगलवार को उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’ के दूसरे चरण का आगाज़ किया है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ महोबा जिले में इस कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने उज्ज्वला योजना-2 के 10 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए. इस ऑनलाइन कार्यक्रम में पीएम मोदी ने उज्ज्वला योजना के पहले चरण के पांच लाभार्थियों के साथ संवाद भी किया.

सुरजेवाला ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, ‘लोगों के घरों में महंगाई का अंधेरा परोसने वाली मोदी सरकार चुनाव आते ही फिर उज्जवला का ढकोसला रच रही है। आज रसोई गैस के दाम महोबा, यू.पी में 888 रुपए प्रति सिलेंडर है जो कांग्रेस सरकार में 400 रुपए था। मोदी जी, चुनावी प्रचार से बाज़ आएँ, गरीबों को उज्ज्वला 400 रुपए में मुहैया कराइए ।'

हजारों मूर्तियों की तस्कारियों को तुर्की के अधिकारियों ने किया गिरफ्तार

असम-मिजोरम विवाद पर बोले सीएम हिमंत बिस्वा सरमा- दर्द भुलाने के लिए चाहिए थोड़ा समय...

'ऑक्सीजन की कमी से मौत' पर मचा सियासी घमासान, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दिया बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -