अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ डिजिटल डेब्यू करना चाहता है यह एक्टर
अब टीवी इंडस्ट्री छोड़ डिजिटल डेब्यू करना चाहता है यह एक्टर
Share:

हाल ही में 'ये उन दिनों की बात है' सीरियल के अभिनेता रणदीप राय ने कहा कि वह जल्द ही वेब सीरीज में आना चाहते हैं. रणदीप राय का कहना है कि वह वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं. जी हाँ, रणदीप राय को अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'सरोज का रिश्ता' मिल गई है और इसके बाद, इस युवा अभिनेता की नजर अब वेब दुनिया पर है. आप सभी को बता दें कि रणदीप ने कहा, "मुझसे कुछ परियोजनाओं (फिल्म) के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन मैं पूरे समर्पण के साथ एक वक्त पर एक ही काम करने में भरोसा करता हूं. वर्तमान में मैं 'ये उन दिनों की बात है' को अपना शत-प्रतिशत देना चाहता हूं. हालांकि, मैं शो के बाद वेब सीरीज और फिल्मों का हिस्सा बनना भी पसंद करूंगा."

वहीं अभिनेता फिलहाल अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने होमटाउन झांसी गए हुए हैं और वह अपने जन्मदिन के लिए खूब एक्साइटेड थे. हाल ही में उन्होंने कहा, "मेरा जन्मदिन मेरी जिंदगी का सबसे खास और महत्वपूर्ण दिन है. मैं यह दिन उन लोगों के आसपास रह कर सेलिब्रेट करना चाहता हूं, जो मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. हर साल मेरी कोशिश रहती है कि मैं यह दिन अपने अभिभावकों और करीबी रिश्तेदारों के साथ बिता सकूं."

रणदीप एक सफल एक्टर बन चुके हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों रणदीप को खूब पसंद किया जा रहा है और वह अपने दमदार किरदार के कारण भी चर्चाओं में हैं.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -