'लव आज कल 2 के बाद दमदार मर्द के रोल में दिखेंगे रणदीप, अमिताभ से खास कनेक्शन
'लव आज कल 2 के बाद दमदार मर्द के रोल में दिखेंगे रणदीप, अमिताभ से खास कनेक्शन
Share:

बॉलिवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. बता दें कि वे इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने के लिए तैयार है. हाल ही में रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है और फिल्म में रणदीप कार्तिक को मोहब्बत का पाठ पढ़ाने वाले हैं. 

ख़ास बात यह है कि रणदीप का यह किरदार फिल्म के पहले भाग में ऋषि कपूर के किरदार से बिलकुल मिलता-जुलता ही नजर आ रहा है. साथ ही इसी बीच अब खबर आ रही है कि रणदीप हुड्डा ने एक और फिल्म साइन कर ली है. वहीं फिल्म के मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की घोषणा करते हुए फिल्म से जुड़ी जानकारी भी साझा की है. दूसरी ओर रणदीप बहुत जल्द ही फिल्म 'मर्द' में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. 

खस बात यह है कि इस फिल्म की कहानी आज के जमाने की लव स्टोरी पर केंद्रित है और फिल्म का निर्देशन साई कबीर द्वारा किया जाने वाला है. वहीं साई ने इससे पहले कंगना रनौत को लेकर 'रिवॉल्वर रानी' तैयार की थी. कहा जा रहा है कि रणदीप की 'मर्द' की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू की जाएगी. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म का टाइटल 'मर्द', महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म से लिया गया है. उनके यह फिल्म 34 साल पहले 1985 में रिलीज हुई थी. 

 

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

सात समंदर पार दुबई से धर्मेंद्र के लिए मांगी दुआ, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -