फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग के लिए रणदीप हुड्डा पहुंचे गोवा

अभिनेता रणदीप हुड्डा, सलमान खान के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म 'किक' और 'सुल्तान' में नजर आए थे . इन फिल्मों में उनके किरदारों को काफी तारीफ भी मिली थी. अब रणदीप एक बार फिर सलमान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगे. अब उन्होंने फिल्म की आउडडोर शूटिंग गोवा में शुरू कर दी है.

रणदीप ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर किया हुआ है. फोटो में रणदीप ब्लू टी-शर्ट और डेनिम में मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं. अपने कैप्शन में उन्होंने बताया है कि वह राधे की शूटिंग के लिए गोवा जा रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की 'वॉन्टेड' और 'दबंग 3' के बाद एक बार फिर प्रभुदेवा 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का डायरेक्शन कर रहे हैं. फिल्म में सलमान और रणदीप के अलावा जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. 'भारत' के बाद दिशा पाटनी एक बार फिर सलमान खान के ऑपोजिट दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का गोवा शेड्यूल अगले महीने के अंत तक पूरा हो जाएगा. बताया जा रहा है कि सलमान भी फिल्म की शूटिंग गोवा में ही कर रहे हैं और दिशा भी वहां मौजूद हैं. इसके बाद फिल्म का एक शेड्यूल बैंकॉक ने फिल्माया जाएगा जबकि लास्ट शेड्यूल 21 फरवरी में खत्म किया जाएगा. इसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन किया जाएगा और माना जा रहा है कि यह फिल्म 22 मई को पूर्व निर्धारित तारीख को रिलीज हो जाएगी.

रेड कलर की ड्रेस में अपने गोरे अंग दिखा रही यह मॉडल

प्रियंका चोपड़ा की जगह ये एक्ट्रेस करेगी ऋतिक रोशन के साथ 'कृष' सीरीज में रोमांस करेगी यह एक्ट्रेस

अक्षय कुमार की दो फिल्म होगी एक साथ रिलीज, फैंस में मची है खलबली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -