रणदीप ने सोशल मीडिया से दूर रहने का अलख जगाया...
रणदीप ने सोशल मीडिया से दूर रहने का अलख जगाया...
Share:

इन दिनों वैसे भी देखा जाए तो कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप पाकिस्तान में फांसी की सजा देने के मुद्दे पर, सड़क से लेकर संसद तक हंगामा जारी है. अब इस मामले में हमारे सरबजीत हम बात कर रहे है अभिनेता रणदीप हुड्डा के बारे में जिन्होंने ने भी भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को जासूस बताकर मौत की सजा देने के पाकिस्तान के फैसले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. तथा अब एक बार फिर से रणदीप ने  सोशलमीडिया पर अपनी कुछ बयानबाजी को दोहराया है.

जी हाँ, जनाब बता दे कि, अक्सर सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहने वाले रणदीप हुड्डा का मानना है कि अगर हम सोशल मीडिया, न्यूज और डिबेट से दूरी बना लेंगे तो हम ये महसूस कर पाएंगे की हम सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं. रणदीप हुड्डा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि 'अगर आप मुस्लिम हैं और आपको अचानक से ये महसूस होने लगे कि आप जिस देश में हजारो सालों से रह रहे है वो आपके लिए सुरक्षित नहीं है.. अगर आप दलित है.

और आपको जिंदगी के हर पल में पिछड़ा सा महसूस होने लगे.. अगर आप हिंदू है और आपको लगता है कि हर जगह गौ हत्या की जा रही है.. अगर आप जैन है और आपको लगने लगे की आपका धर्म संकट में है.. अगर आप पंजाबी है और आपको लगता है सब नौजवान नशे की लत का शिकार हैं.. तो सिर्फ एक काम कीजिए.. सोशल मीडिया से दूर रहिए.. न्यूज मत देखिए.. धर्म पर होने वाली बहस से दूर रहिए.. सिर्फ अपने आस पास अपने अलग अलग धर्म-जाति के दोस्तों को देखिए.. और आपको अपने आप महसूस हो जाएगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे देश में रह रहे हैं.' इस तरह से रणदीप ने सोशलमीडिया पर अपने यह अभिन्न विचारो को व्यक्त किया. 

करण की पार्टी में रणबीर के क्लोज हो रही थी श्रीदेवी की बेटी

अर्जुन-रणबीर ने सीखा सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -