कोरोना काल के बीच वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान से जुड़े रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार्स को देखा जा रहा है जो बेहतरीन अंदाज के कारण चर्चाओं में हैं. इसी बीच कोरोनोवायरस महामारी फैली हुई है जिसके बारे में आप सभी जानते ही होंगे. इस महामारी के दौर में अभिनेता रणदीप हुड्डा ने वर्सोवा बीच पर सफाई अभियान में हिस्सा लिया है. जी दरअसल हाल ही में रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं. इसमें वह बीच की सफाई करते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में अभिनेता को मास्क और हाथ के दास्ताने पहने हुए देखा जा सकता है. वैसे रणदीप ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "जब पर्यावरण की गंदगी और शोषण को मैंने देखा तो ज्यादातर लोगों की तरह मुझे भी यही ख्याल आया की ये किसी और का काम है पर सच्चाई ये थी कि हम सब इस धरती के प्राणी हैं, इसमें हम सब एक साथ हैं तो ये मेरी जिम्मेदारी भी बनती है. मैं अफरोज शाह जैसे जमीन पर खुद उतर कर बदलाव लाने वालों से प्रेरित होकर अपने आस पड़ोस में जो मुझसे हो सकता है करता हूं. क्या आप कर रहे हैं."

वैसे अब बात करें काम के विषय में तो रणदीप जल्द ही सलमान खान के साथ 'राधे' फिल्म में दिखाई देने वाले हैं और इस फिल्म को करने के लिए रणदीप काफी समय से बेताब रहे थे. रणदीप के बारे में अन्य बात करें तो वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी है लेकिन वह आज तक इंडस्ट्री में बेहतरीन जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह गए थे आशिकी एक्टर राहुल रॉय

3 डायरेक्टर्स बनाना चाहते हैं सरोज खान की बायोपिक, जानिए किसे मिलेगा मौका

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -