रणदीप हुड्डा का विवादित बयान रामायण देखने से कोई राम नहीं बनता
रणदीप हुड्डा का विवादित बयान रामायण देखने से कोई राम नहीं बनता
Share:

बॉलीवुड में अपनी लम्बी कद काठी और अपनी भारी भरकम आवाज के लिए मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मैं और चार्ल्स के प्रमोशन में व्यस्त है. वे फिल्म के प्रमोशन में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखना चाहते है. फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है. यह कहानी है कुख्यात सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज की. जिसके बारे में कहा जाता था कि वो खूबसूरत लड़कियों को मार देता था.

रणदीप का फिल्म के बारे में ख़याल है कि यह फिल्म एक मनोरंजक फिल्म है. और यह किसी को भी अपराध करने कि प्रेरणा नहीं देती. और इस फिल्म के बाद ऐसा कुछ नहीं होगा जिसे युवा अपने मार्ग से भटके और गलत रास्ते की और बड़े. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार रामायण देखने से कोई राम नहीं बन जाता उसी प्रकार मेरी यह फिल्म देखने से कोई अपराधी नहीं बनेगा.

और रही बात इस फिल्म में दिखाए अपराधिक कृत्य की है तो इसे एक मनोरंजन की तरह देखना चाहिए. उन्होंने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए एक और उदाहरण दिया कि अगर मुन्ना भाई फिल्म देखने के बाद कोई गांधी नहीं बन पाया तो मेरी फिल्म देखने के बाद कोई चार्ल्स कैसे बन सकता है. आपको बता दे कि यह फिल्म 30 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रवाल रमन ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -