अब एडवर्टाइजिंग कंपनी में काम करेंगे रणदीप हुड्डा..
अब एडवर्टाइजिंग कंपनी में काम करेंगे रणदीप हुड्डा..
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा कई हिट फिल्में दे चुके हैं. इसके बाद उनकी आने  वाली फिल्म 'रैट ऑन द हाइवे' है. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. इस फिल्म के बारे में बता दें, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. फिल्म को मोहन नाहर प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म के अलावा मोहन ने मांझीः द माउंटेन मैन और 'एक हसीना थी, एक दिवाना था' भी प्रोड्यूस की है. इस फिल्म में रणदीप का क्या किरदार होने वाला है इसके बारे में जान लें. 

दरअसल, एक जानकारी के अनुसार, फिल्म में रणदीप एक विज्ञापन कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभाएंगे जो अपनी लाइफ के आखिरी 48 घंटे भूल जाता है. यानि ये दो दिन में उसके साथ क्या होता है ये भूल जाता है. फिल्म में वह एक हाइवे की बीच में खड़ा है और उस वक्त को याद करने की कोशिश कर रहा है. इस फिल्म के बारे में मोहन नाहर ने खुलासे कर बताया कि इसका आइडिया सनी देओल के मैनेजर सुनील सैन ने दिया था और ये भी सलाह भी दी कि रणदीप इस किरदार के लिए बेस्ट हैं. 

इस आईडिया के बाद मोहन को कॉन्सेप्ट और सजेशन दोनों पसंद आए और उसके बाद वह रणदीप हुड्डा के पास गए. ख़ुशी की बात ये है कि रणदीप हुड्डा को भी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म करने के लिए हां कह दी. फिल्म में रणदीप अपने कैरेक्टर के लुक के लिए विवेक चौहान के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म आगामी 16 अगस्त को स्कॉटलैंड में फ्लोर पर जाएगी. फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट करेंगे.  

बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश

कैमरे में कैद हुए दिशा-जान्हवी-कंगना समेत ये सितारे, देखें फोटोज

सौरभ सचदेवा का बयान, कहा- स्मार्ट स्टोरीटेलर हैं बेजॉय नांबियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -