जानिए रणदीप को क्यों नहीं पहचान पाया गार्ड

जानिए रणदीप को क्यों नहीं पहचान पाया गार्ड

बॉलीवुड में जिस्म 2 और किक जैसी फिल्म में अपने अभिनय के लिए सरहाना पा चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा हमेशा ही अपने किरदारों के साथ प्रयोग के लिए जाने जाते है. भले ही उनकी फिल्मे हिट हो या फ्लॉप. लेकिन अपने अभिनय से हमेशा ही वे दर्शको का दिल जितने में कामयाब रहते है. इसका कारण है रणदीप का डेडी केशन. दरअसल रणदीप अपने हर किरदार में जान फूंक देते है. जिसके लिए वे कड़ी मेहनत करते है.

इस समय वे उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म सरबजीत में मुख्य भूमिका निभाने वाले है. जिसके लिए उन्होंने अपना वजन काफी कम किया है. और काफी दिन अकेले में समय बिताने के बाद रणदीप हाल ही में कैदी के पहनावे में सेट पर पहुंचे तो कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाया.

यहाँ तक की सुरक्षाकर्मी भी उन्हें पहचान नहीं पाये. और जब रणदीप के बारे में सबको पता चला तो सब हक्का बक्का रह गए. वह सेट पर भी काफी अलग थलग दिखाई दिए. आपको बता दे कि फिल्म में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही है. आपको बता दे कि रणदीप इस फिल्म के ठीक बाद सलमान खान अभिनीत सुल्तान में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वे सलमान खान के कोच की भूमिका में नजर आएंगे.