बाढ़ प्रभावित लोगों को खाना बनाकर खिला रहा है बॉलीवुड का ये सुपरहीरो

केरल में पिछले 15 दिन से बाढ़ ने विकराल रूप धारण किया है. दुनियाभर में केरल बाढ़ की चर्चाएं हो रहीं हैं और हर कोई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहा हैं. बाढ़ की वजह से कई लोग बेघर हो चुके हैं और अब तक 300 से भी ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवां दी हैं. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और करोड़ों रूपए दान कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा भी हीरो है जिसने असल में बाढ़ पीड़ितों के लिए हीरो बनकर नेक काम कर दिखाया है.

हम बात कर रहे हैं रणदीप हुड्डा की जो इन दिनों केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए मौजूद हैं. खालसा ग्रुप के साथ मिलकर रणदीप वहां पर लोगों की मदद कर रहे हैं, उन्हें खाना खिला रहे हैं और उन लोगों को शेल्टर होम तक भी पहचा रहे हैं. हाल ही में रणदीप की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें वो सभी की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. खुद रणदीप ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए तस्वीरों को शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर फैंस ने रणदीप को रियल हीरो का नाम दे दिया है. आपको बता दें खालसा ग्रुप हर मुसीबत में लोगों की मदद करने के लिए आगे आता है. पेरिस अटैक और सीरिया के बुरे वक्त में भी ये ग्रुप वहां मदद करने पंहुचा था. वही अन्य अभिनेताओं की बात करें तो अमिताभ बच्चन ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए 51 लाख रुपए के अलावा 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट्स, 40 जोड़ी जूते और स्कार्फ दान दिए हैं. इनके अलावा सुशांत सिंह राजपूत,शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन और अक्षय कुमार जैसे कई बड़े सितारों ने केरल में पैसे दान किये हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Spl : कभी वेटर और कार धोने का काम करता था ये मशहूर स्टार

अपने प्रोडक्शन हाउस में इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे सुशांत

दुनिया में सबसे ज्यादा अमीर है ये दो बॉलीवुड स्टार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -