जब काजल अग्रवाल को जबरन किया इस एक्टर ने Kiss
जब काजल अग्रवाल को जबरन किया इस एक्टर ने Kiss
Share:

तमिल एक्ट्रेस काजल अग्रवाल फिल्म 'सिंघम' करने के बाद बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी हैं. उनकी एक्टिंग और उन्हें सभी दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. काजल अग्रवाल पहले तमिल, मलयालम और तेलगु फिल्में कर चुकी हैं और अब बॉलीवुड में भी अपना नाम कमा रही हैं. बता दें, काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को हुआ था. वो एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. काजल की तरह उनकी बड़ी बहन निशा भी एक एक्ट्रेस हैं. 

काजल ने बॉलीवुड में फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था जिसमें उनका छोटा सा रोल था. बॉलीवुड में काम करने लिए सेलेब्स को कई दौर से गुज़रना पड़ता है. कई बार एक्टर एक्ट्रेस कास्टिंग काऊच का शिकार भी हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ काजल के साथ भी हुआ था जब वो हिंदी फिल्म कर रही थी.

दरअसल, बॉलीवुड फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' में काजल और रणदीप हुड्डा का लिपलॉक सीन था जिसे उन्हें करना था. लेकिन वहीं काजल को इसके बारे में कुछ पता नहीं था. शूट के दौरान उन्हें रणदीप ने अचानक से किस कर दिया जिससे वो काफी नाराज़ हुई थी. इसी के बाद फिल्म निर्माताओं ने उन्हें काफी मनाया तब जा कर फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की गयी.

इतना ही नहीं काजल के साथ और भी कई विवाद जुड़े हैं. जैसे उन्होंने 2014 में FHM के लिए फोटोशूट भी कराया था जिसमें वो टॉपलेस हुई थी और कवर पेज पर छायी भी थी. लेकिन इस पर काजल का कहना था कि उन्होंने ऐसा कोई शूट कराया ही नहीं बल्कि फोटो के साथ छेड़छाड़ की गयी है. अब सच क्या रहा ये तो वही जानते हैं. बात दें, काजल कल यानी 19 जून को अपना 33वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं.

लम्बे समय बाद इस बैनर के साथ फिर काम करेंगे अक्षय कुमार

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -