मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हुए रणदीप हुड्डा

'सरबजीत' फेम एक्टर रणदीप हुड्डा बुधवार की प्रातः मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए. फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. रणदीप हुड्डा ने कैमरे की तरफ देखते हुए हाथ भी हिलाया. तस्वीर सामने आने के पश्चात् उनके फैंस परेशान हो गए, तथा उनके लिए प्रार्थनाएँ करने लगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप हुड्डा हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. उनके करीबी मित्र ने बताया कि रणदीप हुड्डा का सर्जरी होना है. इस कारण वो हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. सर्जरी होने से पूर्व उनका COVID-19 टेस्ट भी किया गया था. रणदीप हुड्डा ही नहीं COVID-19 काल के दौरान कई स्टार्स को हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय तथा आराध्या कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के पश्चात् हॉस्पिटल पहुंचे थे. वहीं पिछले दिनों संजय दत्त भी हॉस्पिटल पहुंचे. उन्हें फेफड़े के कैंसर का पता चला है. 

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. पिछले 20 अगस्त को ही उन्होंने अपना 44वां बर्थडे मनाया. इस के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने शुभकामनाएं दीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो साइकिल चलाते दिखे तथा उन्होंने इसे बेस्ट जन्मदिन का गिफ्ट बताया था. फिल्मों की बात करें, तो रणदीप हुड्डा की हालिया रिलीज मूवी हॉलीवुड की 'एक्सट्रैक्शन' थी. इसमें उनके साथ क्रिस हेम्सवर्थ लीड किरदार में थे. उनकी आगामी मूवी सलमान खान के साथ 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' है. खबर है कि रणदीप हॉलीवुड पर ध्यान दे रहे हैं. कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट में वो दिखाई दे सकते हैं. वही अभी उनकी हेल्थ को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स का काम संभालने वाले सेक्रेटरी का हुआ निधन

सुशांत केस में भाजपा नेता ने उठाये सवाल, कहा- बॉलीवुड में कौन पहुंचा रहा ड्रग्स

बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के लिए सोनू सूद ने दिए स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -