VIDEO : रणदीप हुड्डा ने किया ऐसा काम, कि पूरा देश ठोंक रहा सलाम
VIDEO : रणदीप हुड्डा ने किया ऐसा काम, कि पूरा देश ठोंक रहा सलाम
Share:

देश इस समय भारी गर्मी की मार झेल रहा है और ऐसे में देश के कई इलाकों में सूखे से लोग पानी के लिए भी खूब तड़प रहे हैं. सूखा प्रारम्भिक चेतावनी प्रणाली (डीईडब्ल्यूएस) की मने तो देश का लगभग 42 प्रतिशत हिस्सा असामान्य रूप से सूखे की मार फिलहाल झेल रहा है. जो कि पिछले साल की तुलना में करीब छह प्रतिशत से ज्यादा है और ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ब्रिटेन के अंतर्राष्ट्रीय मानवीय राहत संगठन खालसा एड (Khalsa Aid) के साथ जुड़े हैं और उन्होंने इस दौरान काफी सराहनीय काम किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सूखे की मार झेल रहे वेले गांव में लोगों को संगठन के साथ मिलकर पेय अभिनेता के द्वारा उपलब्ध कराया गया है और बता दें कि इन दिनों तेलंगाना (Telangana), आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात और राजस्थान के अलावा महाराष्ट्र (Maharashtra) भी सूखे से खूब प्रभावित चल रहे हैं.

अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें वह सरकार से सूखा पीड़ितों के लिए 'स्थायी समाधान ढूंढने' की आपले कर रहे हैं. रणदीप ने इस वीडियो में कहा है कि, 'मैं वेले गांव (नासिक) में हूं. यहां पानी की बहुत ही कमी है, खासकर पीने के पानी की बहुत कमी हैं...सारे कुएं सूख चुके हैं. यहां पर यह हर गर्मी की एक गंभीर समस्या है. ' आगे अभिनेता ने कहा है कि, 'खालसा एड की टीम यहां है. हर रोज 25 से 30 पानी के टैंकर उपलब्ध कराकर ये लोग देश के लिए बहुत ही अच्छा काम करने में लगे हुए हैं. अतः आपसे मैं आग्रह करता हूं कि वह इस पर नजर डालें है और इन लोगों की सहायता करें व कोई स्थायी समाधान निकालें. यहां कई सारे बांध हैं, लेकिन इससे लोगों को मदद नहीं मिल सकी है. 

200 करोड़ के करीब 'भारत', जानिए 8वें दिन का कलेक्शन

VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -