राधे के सेट पर घायल हुआ यह एक्टर, लगी बड़ी चोट!
राधे के सेट पर घायल हुआ यह एक्टर, लगी बड़ी चोट!
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर अभिनेता रणदीप हुड्डा भी हैं लेकिन हाल ही में उनके साथ एक घटना घट गई है. जी दरअसल उनके घुटने में चोट लग गई है लेकिन अब वह धीरे धीरे स्वस्थ हो रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda) on

हाल ही में रणदीप ने सोशल साइट इंस्टाग्राम के जरिये इस बात की जानकारी अपने प्रसंशकों को दी है और उन्होंने एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा कि 'एक अच्छी दौड़ के बाद एक सेल्फी. राधे के सेट पर मेरा घुटना टूट गया जिसे मैं फिर से ठीक करने की कोशिश कर रहा हूं.' वहीं उनके फोटो शेयर करने के बाद प्रशंसकों ने उन्हें जल्द ठीक होने को लेकर कमेंट्स किए हैं. उनकी तस्वीर पर एक प्रसंशक ने लिखा, 'समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाता हैं.'

इसी के साथ एक अन्य ने लिखा, 'यह दर्द हमेशा एक बड़ी उपलब्धि की तरह महसूस होता है जो दर्शाता है कि हम अपने शरीर को कितनी मात्रा में दर्द सहने की ताकत देते हैं.' वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'राधे' का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है, जिसमें मुख्य किरदार के रूप में सलमान खान, दिशा पटानी हैं. यह फिल्म 22 मई यानी ईद के दिन पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात

हिंदी सिनेमा की महिला निर्देशकों ने परदे पर दिखाया महिलाओ का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -