हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए रणदीप हुड्डा, इस कारण हुए थे भर्ती
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए रणदीप हुड्डा, इस कारण हुए थे भर्ती
Share:

बॉलीवुड जाने माने अभिनेता को मूवी  की शूटिंग के दौरान घुटने में चोट आई थी, इसके उपरांत उन्हें सर्जरी के लिए मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट किए गए थे। हॉस्पिटल में पिछले दिन उनकी सफल सर्जरी हो चुकी है। हालांकि अब राहत की बात यह भी है कि घुटने के ऑपरेशन के उपरांत उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दी जा चुकी है, जिसके उपरांत उन्हें हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया जा चुका है। अभिनेता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

हॉस्पिटल के बाहर से सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा वॉकर बैसाखी के सहारे चलते नज़र आ रहे है। उनके दाएं पैर पर सर्जरी के उपरांत पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही है। 2 अन्य लोग उनकी चलने में सहायता करते दखाई दे रहे है। वहीं कई तस्वीरों में वह ग्रिल पकड़कर सीढ़ियों से उतरते हुए भी दिख रहे हैं। इस दौरान रणदीप रेड टी और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। सिर पर ब्लू कैप और पैरों में सिंपल फुटवेयर पहन रखे है।

ख़बरों की माने तो रणदीप हुड्डा को आगामी OTT वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग के बीच घुटने पर चोट लगी थी। वह इस सीरीज के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग में बिजी थे। अपकमिंग सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के अलावा उनके पास 'अनफेयर एंड लवली' फिल्म भी है।

'बच्चन पांडे' में खूंखार दिखने के लिए अक्षय ने रिजेक्ट किए थे इतने लुक

आखिर कब बेटे अबराम संग फिल्म करेंगे शाहरुख, खुद दिया जवाब

क्या लाइमलाइट के लिए सनी ने लिया बच्ची को गोद, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -