B'day Spl : कभी वेटर और कार धोने का काम करता था ये मशहूर स्टार
Share:

बॉलीवुड के सबसे डैशिंग और दमदार एक्टर कहे जाने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा 20 अगस्त को अपना 42वां जन्मदिन मनाएंगे. रणदीप का जन्म 20 अगस्त 1976 में हरियाणा के रोहतक में हुआ था. रणदीप ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बोल्ड एक्टर के तौर पर बनाई हैं. उनके बोलने का स्टाइल, चलने का स्टाइल सब में हरियाणवी टच है. रणदीप की उम्र भले ही 42 हो गई हो लेकिन वो अब भी अपने लुक से बॉलीवुड के यंग स्टार्स को टक्कर देते हैं.

रणदीप ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से की थी. इस फिल्म के बाद से ही रणदीप अपनी हर फिल्म में अलग-अलग और दमदार किरदार ही निभाते हुए नजर आए हैं. रणदीप आज भले ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो लेकिन उन्होंने अपने बचपन में कई मुश्किलों का सामना किया है. दरअसल रणदीप के माता-पिता अलग हो गए थे और वो रणदीप को उनकी दादी के पास ही छोड़ गए थे. उस समय रणदीप को ऐसा लगता था कि उनके माता-पिता ने उन्हें धोखा दिया है. उस समय रणदीप को कई सारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा था.

रणदीप ने अपने स्कूल के समय से ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी. स्कूल की पढाई पूरी करने के बाद रणदीप ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न गए, जहां उन्होंने ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट की डिग्री ली थी. लेकिन रणदीप का ऑस्ट्रेलिया में गुजारा करना इतना आसान है था इसलिए उन्होंने पैसो के लिए वहां पर काम करना शुरू कर दिया था. रणदीप ने ऑस्ट्रेलिया में वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कार धोने का काम तक का काम किया है.

साल 2000 में रणदीप भारत लौट आए थे जिसके बाद उन्होंने एयरलाइन कंपनी के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम किया था. इसके साथ ही रणदीप मॉडलिंग और थिएटर भी करते थे. इस दौरान ही उन्हें मीरा नायर ने देखा और अपनी आने वाली फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' के लिए ऑडिशन देने को कहा. बस फिर क्या रणदीप ऑडिशन में पास हो गए और उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हो गई.

बॉलीवुड अपडेट...

दीपिका को क्यों नहीं बुलाया निक-प्रियंका की पार्टी में ?

मामूली इंसान नहीं है प्रियंका का होने वाला पति, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

प्रियंका की सगाई होते ही रोने लगी परिणीति, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -