रणदीप-काजल हुए राजी......
रणदीप-काजल हुए राजी......
Share:

बालीवुड के मशहूर अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों न, क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म 'सरबजीत' के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक अब 'सरबजीत' के रणदीप हुड्डा अपनी अगली फिल्म के लिए भी चर्चा में बने हुए है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुडा अपनी आगामी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए आजकल जबरदस्त रूप से पसीना बहा रहे हैं। रणदीप हुड्डा इसके लिए मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

इस फिल्म की अभिनेत्री काजल अग्रवाल जो कि इस फिल्म में  एक दिव्यांग(जिसे दिखाई नहीं देता) लड़की का किरदार निभा रही हैं। काजल और रणदीप ने मिलकर ये फैसला किया है कि वो अपनी आंखें दान करेंगे।दरअसल, काजल अग्रवाल के लिए एक दिव्यांग लड़की का किरदार निभाना आसान नहीं था।

इसके लिए काजल दिव्यांग लड़कियों से मिलने गईं, उनके साथ समय गुजारा, ताकि वह अपने किरदार को अच्छे से निभा सकें। इस दौरान काजल को अहसास हुआ कि अगर वो अपनी आंखें दान कर दें, तो ऐसे लोगों की जिंदगी में उजाला आ सकता है। रणदीप हुड्डा बैंकॉक में विशेषज्ञों से प्रशिक्षण ले रहे हैं। वे इसके लिए रोजाना करीब चार घंटे वक्त देते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -