टाटा की सहयोगी कंपनी रैंड रोवर ने भी किया नया माॅडल लाॅन्च
टाटा की सहयोगी कंपनी रैंड रोवर ने भी किया नया माॅडल लाॅन्च
Share:

आॅटोमोबाइल्स कंपनी की अगर बात करें तो आये दिन कई कंपनियां अपने नये माॅडल के साथ मार्केट में उतर रही हैं और अपनी विरोधी कंपनियों को तगड़ा काॅम्पिटीशन दे रही हैं। कार बनाने वाली कंपनी टाटा मोटर्स की सहयोगी कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने एक नये शानदार लुक के साथ कार को लाॅन्च किया है। दरअसल जगुआर लैंड रोवर ने लैंड रोवर डिस्कवरी की पांचवीं पीढ़ी की बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी एक्स.शोरूम कीमत 68.05 लाख रुपये होगी। मार्केट में आने से पहले ही इसकी चर्चाएं जोरों शोरों पर है। 

जगुआर लैंड रोवर कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा की नई डिस्कवरी कार देश में बिक्री के लिए तैयार है लेकिन इसकी बिक्री नवंबर 2017 से शुरू हो जाएगी। कंपनी ने बुधवार के दिन जानकारी देते हुए यह भी बताया की इसे कंपनी के 25 अधिकृत विक्रेताओं के पास जाकर या फिर इसकी आॅनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी, ग्राहक को जैसा विकल्प ठीक लगता है वह वैसे अपनी कार को बुक कर सकता है। इस कार में भी दो विकल्प उपलब्ध हैं एक तो डीजल के लिए और दूसरा पैट्रोल के लिए।

जानकारी के लिए आपको बतादें की कार में 3.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल वी6 इंजन लगा है, जो कार को 340एचपी की ताकत और 450 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। वहीं 3.0 लीटर का वी6 डीजल इंजन कार को 285 एचपी और 600 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। खास बात यह है की दोनों ही इंजन के साथ फोर व्हील ड्राइव और 8 स्पीड ऑटो गियरबॉक्स दिया है। कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 1.03 करोड़ तक जाती है। 

22 अगस्त को हुंडई मोटर लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार कार

जल्द ही आ रही है Renault की नई SUV Captur

बजाज और ट्रायम्फ दोनों मिलकर ग्लोबल लेवल पर बनाएंगे बाइक्स

TVS ने लॉन्च किया भारत में Jupiter का क्लासिक एडिशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -