15 वर्षीय लड़की के साथ दरिंदगी, चलती कार में किया दुष्कर्म और फिर...
15 वर्षीय लड़की के साथ दरिंदगी, चलती कार में किया दुष्कर्म और फिर...
Share:

रांची: झारखंड के रांची शहर के चान्हो में रविवार प्रातः 15 वर्षीय एक युवती के साथ हैवानियत ने सभी को दंग कर दिया। तीन सहेलियों के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली 10वीं की विद्यार्थी का कार सवार तीन शख्स ने किडनैप कर लिया तथा चलती कार में उसके साथ रेप किया। तत्पश्चात, शख्स उसे सड़क पर फेंक कर भाग गए। पुलिस ने युवती के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं प्राप्त हुआ है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

वही युवती ने पुलिस को बताया कि वह सहेलियों के साथ रोज की भांति प्रातः 5:30 बजे मॉर्निंग वॉक कर रही थी, तभी एक कार आकर रुकी तथा उससे उतरे तीन व्यक्तियों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया। बहुत देर तक उन्हें खदेड़ा। दो लड़कियां भागने में कामयाब रही मगर अपराधियों ने उसे पकड़ लिया तथा जबरन कार में बैठा कर रांची की तरफ निकल गए। रास्ते में ही चलती गाड़ी में उसके साथ रेप किया गया। तत्पश्चात, रास्ते में फेंककर भाग निकले।

वही मामले के लगभग 18 घंटे पश्चात् भी पुलिस न तो गाड़ी का पता लगा सकी है, न ही अपराधियों का कुछ सुराग मिला है। पुलिस के अनुसार रांची-डालटनगंज एनएच पर कई स्थानों से सीसीटीवी फुटेज निकाली गई है, मगर कार का सुराग नहीं प्राप्त हुआ। अब जिस स्थान पर अपराधियों ने लड़की को कार से उतारा था, उसके आसपास के इलाके की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। कॉल डिटेल से पता चल जाएगा कि उस वक़्त आसपास के क्षेत्र में कौन-कौन से फ़ोन नंबर सक्रीय थे।  

असम के बारपेटा में पिकनिक ग्रुप पर भीड़ ने किया हमला, जानिए क्यों

पंजाब में 'बेअदबी' का एक और मामला, गुरुद्वारा रेरू साहिब के पास मिले गुटका साहिब के फटे हुए पन्ने

मेयर के आवास पर आत्मदाह करने पहुंची बर्खास्त सफाई कर्मचारी, पुलिस ने घेरा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -