रांची लोकसभा सीट पर तेज हुई जंग, भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार में झोंकी ताकत
रांची लोकसभा सीट पर तेज हुई जंग, भाजपा-कांग्रेस ने प्रचार में झोंकी ताकत
Share:

रांची:  पांचवें चरण में झारखंड में जिन लोकसभा सीटों पर मतदान होना हैं वहां प्रचार ने अब रफ़्तार पकड़ ली है. स्टार वार से लेकर डोर-टू-डोर कैंपेनिंग में उम्मीदवारों ने अपनी पूरी जान झोंक दी है. रांची लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार संजय सेठ और कांग्रेस उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय के बीच सीधी टक्कर है. चुनावी अभियान में दोनों ही दलों के नेता पूरी ताकत लगाकर एक कर जनता से सीधे संपर्क करने में लगे हुए हैं.

रांची लोकसभा सीट में महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी निरंतर गांव-गांव जाकर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं. चुनाव के अंतिम वक़्त में कांग्रेस प्रत्याशी ने पूरी जान झोंक दी है. सुबोधकांत सहाय ने अपने साथ कई स्टार प्रचारक भी मैदान में उतार दिए हैं. उनके समर्थन में प्रचार करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा और हास्य अभिनेता असरानी लोगों के बीच सरकार की नालामी बता रहे हैं. अपनी जीत को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी पूरी तरह से आश्वस्त दिख रहे है.

वहीं, दूसरी तरफ रांची लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ ने भी अपनी पूरी जान लगा दी है. वे गांवों का दौरा कर ज्यादा से ज्यादा  लोगों से मिल रहे हैं. इस दौरान वे मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं. उन्हें भी जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. अपनी जीत को लेकर वे भी पूरी तरह से विश्वस्त हैं. इसके साथ ही वे 'अबकी बार 400 पार का नारा बुलंद कर रहे हैं.' 

खबरें और भी:-

 

श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार

राजस्थान में गरजे पीएम, कहा- नामदार जिन्हे 'जी' और 'साहब' कहते थे उन्हें हमने वैश्विक आतंकी घोषित किया...

पत्नी का चुनाव प्रचार करने पर घिरे 'शत्रु', कोंग्रेसी बोले- अभी तक RSS नहीं छोड़ पाए सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -