कलयुगी मां ने बेटे का गला घोंटकर कर दी हत्या
कलयुगी मां ने बेटे का गला घोंटकर कर दी हत्या
Share:

रांची : राजधानी रांची से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिससे घटना स्थल के चारो और हड़कंप मच गया. दरअसल एक माँ ने अपने बेटे का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जाँच करने पर मृतक की माँ ने युवक के मौत को लेकर कहा कि उसे कुछ भी जानकारी नहीं है.

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला कोकर के गितिल कोचा सड़क के किनारे स्थित स्व. राजू उरांव के घर किराए से रहती है और उसके बेटे का शव उसी के घर से ही बरामद किया गया. घर के आस-पास रहने वाले लोगों का कहना है कि महिला के घर से काफी समय से मारपीट और शोर की आवाज सुनाई दे रही थी. 

दिनदहाड़े छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्‍कर्म

जब लोग महिला के घर पहुंचे तो महिला ने बेटे को लेकर फंदे से लटककर आत्महत्या करने की बात कही लेकिन आस पास मजूद लोगों ने महिला की इस बात पर यकीन नहीं किया और सभी लोग महिला पर ही अपने बेटे की जान लेने का आरोप लगा रहे थे.

चलती कार में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

हालाँकि अभी तक युवक की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. पुलिस का कहना है कि वह छानबीन में जुटी हुई है और जल्द ही युवक की मौत का पता लगा लिया जायेगा. पुलिस के मुताबिक़ मृत युवक के गले में रस्सी का निशान था और अन्य जगह चोट के भी निशान थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक की ह्त्या की गई है.

खबरें और भी..

लड़की से शोषण का अपराधी थाने में पीता रहा शराब देखती रही पुलिस

चलती कार में नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

जीन्स को लेकर हुआ विवाद, तो भाई ने किया भाई का क़त्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -