नशे के कारोबारियों ने युवक को उतारा मौत के घाट
नशे के कारोबारियों ने युवक को उतारा मौत के घाट
Share:

रांची : एक शख्स को नशे का व्यापार करने वाले लोगो से पंगा लेना भारी पड़ गया इन नशे के कारोबारियों ने उसे बहुत ही बुरी तरह से मौत के घाट उतार दिया खबर के अनुसार रांची में नशे के कारोबार का विरोध करने पर अपराधियों ने रविवार को एक युवक की गोली और छुरा मारकर हत्या कर दी। यह मामला वार्ड नंबर 37 के इलाहीनगर की है। इलाहीनगर निवासी शाहिद अंसारी ने अपने क्षेत्र में नशे के कारोबारियों का विरोध किया था तथा क्षेत्र में ऐसी अनुचित हरकत न करने की चेतावनी दी थी । मस्जिद के पास अक्सर गांजा पीने वालों का अड्डा लगा रहता था। शाहिद इसका लगातार विरोध कर रहा था। 

फिर इसी बीच रविवार को गांजा माफियाओं और शाहिद के बीच  इस मुद्दे पर विवाद और बढ़ गया। इसी बीच दो-तीन युवकों ने शाहिद पर गोली चला दी। शाहिद को तीन गोली मारी गई। गोली लगने के बाद भी शाहिद ने अपराधियों को पकड़ रखा था अपराधियों ने देखा की शाहिद ने उन्हें अभी तक छोड़ा नहीं तो उन्ही में से एक आरोपी ने अपने पास से छुरा निकालकर शाहिद पर वार किये इस हमले से शाहिद बुरी तरह से जख्मी हो गया व उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपराधी वहां से भाग निकले। 

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई लोगो ने घटना के तुरंत बाद ही शाहिद को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया इस घटना के बाद लोगो का कहना है की क्षेत्र में आए दिन इन नशा कारोबारियों का आतंक रहता है लोगो ने कहा की इन नशा कारोबारियों पर पुलिस सख्त से सख्त कार्यवाही करे।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -