राहुल गांधी को 'सभी मोदी चोर' बोलना पड़ा भारी, इस दिन कोर्ट में होना होगा हाजिर
राहुल गांधी को 'सभी मोदी चोर' बोलना पड़ा भारी, इस दिन कोर्ट में होना होगा हाजिर
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान देने को लेकर रांची की अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ शनिवार को समन जारी किया है. इस मामले को लेकर राहुल को 22 फरवरी को कोर्ट में पेश होना होगा. दरअसल राहुल गांधी ने अपने एक बयान में 'सभी मोदी चोर हैं' कहा था, जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी. न्यायिक दंडाधिकारी कुमार विपुल की अदालत में अधिवक्ता प्रदीप मोदी की ओर से दर्ज कराए गए 20 करोड़ रुपये की मानहानि के मामले में शनिवार को सुनवाई हुई. अदालत ने सुनवाई के बाद राहुल गांधी के खिलाफ समन जारी किया. 

बेशुमार दौलत, ड्रग माफियाओं से संबंध, आतंकियों की मदद करने वाले DSP देविंदर के बारे में बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वकील प्रदीप मोदी ने सिविल कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें कहा गया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान रांची में कांग्रेस की सभा में नरेंद्र मोदी, नीरव मोदी, ललित मोदी का नाम लेने के साथ कहा, 'जिनके नाम के आगे मोदी है, वे सभी चोर हैं.'

शाहीनबाग़ की महिलाओं ने पीएम को लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर छेड़ी मुहिम

इसके अलावा एक अन्य मामले में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर कांग्रेस और विपक्ष पर हमलावर हुए. उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर चुनौती देते हुए कहा कि वह CAA के बारे में 10 वाक्य बोल कर दिखाएं. उन्होंने कहा, "राहुल सिर्फ लोगों में भ्रम और अफवाह फैलाते हैं." पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में पाकिस्तान से आए दलित ओट समाज के लोगों को सबोधित करते हुए नड्डा ने कहा, "मोदी जी ने आपकी राहें आसान कर दी हैं. अब आप इस देश के नागरिक हैं और आपको वे सारे अधिकार प्राप्त हैं, जो देश के अन्य नागरिकों को हैं." 

1990 नरसंहार :19 जनवरी की वो सर्द रात, जब हुआ था ऐलान- या तो धर्म बदलो, मरो या पलायन करो

अमेरिका को लेकर घटिया बातें करता था सुलेमानी, कितना बर्दाश्त करता.... 'मार डाला'

यशवंत सिन्हा ने केंद्र सरकार पर किया हमला, कहा-अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -